सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमViral खबररणबीर कपूर की तरह दिखने वाले पाकिस्तानी लड़के का डांस देख हैरान...

रणबीर कपूर की तरह दिखने वाले पाकिस्तानी लड़के का डांस देख हैरान हुए भारतीय यूजर्स, Viral Video उड़ा रहा गर्दा

Date:

Related stories

Viral Video: पाकिस्तान में फिल्में भले ही कुछ कमाल न कर पाती हो लेकिन हिंदी गाने इन पाकिस्तानियों को खूब पसंद हैं। अक्सर पाकिस्तानी हिंदी गाने पर थिरकते हुए दिखाई देते हैं। कई बार इन पाकिस्तानियों के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं। पाकिस्तान के आम नागरिक हो या फिर बड़े स्टार हर कोई भारत में बने हिंदी गाने को पसंद करता है।

वहीं कुछ दिनों से पाकिस्तानी अभिनेता हम्माद शोएब के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में हम्माद शोएब फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पाकिस्तानी अभिनेता हम्माद शोएब के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

 हम्माद शोएब ने खुद अपलोड किया वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hammad Shoaib (@hammadshoaib1)

पाकिस्तानी अभिनेता हम्माद शोएब ने डांस के इस वीडियो को खुद अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जैसे ही इस वीडियो को अभिनेता में अपलोड किया देखते ही देखते ये वीडियो वायरल होने लगा। उनके फैंस भी इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। वहीं उनके फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें पाकिस्तान का रणवीर कपूर बता रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी अभिनेता ‘ प्यार होता कई बार है’ गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनके ही किसी रिलेटिव की शादी का है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: खंभे जैसे पेड़ पर दौड़ लगाती बकरी को देख लोगों की थमीं सांसे , दावा है वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी अभिनेता हम्माद शोएब के डांस करने के स्टेप को देखकर लोग घायल हो गए हैं। लोगों ने कहा है कि इन्होंने डांस करने में माइकल जैक्सन को भी पछाड़ दिया है। वहीं कुछ लोगों ने कॉमेंट में लिखा है कि इनसे बेहतर पाकिस्तान में कोई डांसर हो ही नहीं सकता।

Also Read: Union Budget 2023 में Tax Payers को मिला बड़ा तोहफा, 7 लाख तक सालाना कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories