रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरIPL 2023: भोजपुरी कमेंट्री के दीवाने हुए फैंस, सोशल मीडिया पर Funny...

IPL 2023: भोजपुरी कमेंट्री के दीवाने हुए फैंस, सोशल मीडिया पर Funny Video और Memes की बाढ़

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL 2023: आईपीएल की शुरुआत हो गई है ऐसे में इसकी खुमार भी लोगों के सिर पर चढ़ गया है। मैच के शुरू होने से पहले ही लोग अपने – अपने टीवी और मोबाइल को लेकर बैठ जाते हैं। ऐसे में इस बार का आईपीएल पिछली बार के मुकाबले कई मायने में खास है। इस बार लोग 12 भाषाओं अपने इस आईपीएल की कमेंट्री को सुन सकते हैं। अगर आप यूपी – बिहार के हैं और आईपीएल का आनंद भोजपुरी भाषा में लेना चाहते हैं तो इस बार भोजपुरी में भी कमेंट्री सुनने को मिल रही है।

भोजपुरी में ये कमेंट्री एक्टर और सांसद रवि किशन कर रहे हैं। उनके कमेंट्री करने का यह स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं आईपीएल के भोजपुरी में कमेंट्री करने के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। ऐसे में आइए हम कुछ खास वीडियो और Memes के माध्यम से इस कमेंट्री का आनंद लेते हैं।

आईपीएल में मजेदार कमेंट्री

आईपीएल के शुरुआत का पहला मैच लखनऊ में खेला गया। इस दौरान रॉबिन सौरभ ने अपने बेहतरीन कमेंट्री से लोगों के दिलों को जीत लिया। एक समय ऐसा आया जब गेंदबाज लगातार वाइट गेंद फेक रहा था तो उन्होंने उसकी तुलना शाहरुख खान से कर दी। यह वीडियो अगर आप सुनेंगे तो आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। लोगों का मजा तब और दोगुना हो गया जब मोईन अली ने छक्का मारा तो उन्होंने कहा “ई गईल गेंद छपरा रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर।”

बेहतर टीम बनने को लेकर खास अंदाज में की कमेंट्री

वहीं सांसद रवि किशन ने बेहतर टीम को लेकर कहा है कि ” जिस तरह से बैगन, आलू, मिर्च टमाटर मिलाकर चोखा बनाया जाता है बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग से ही एक सही टीम बनती है। उनके इस कमेंट्री का वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने भोजपुरी भाषा को आगे बढ़ाने की बात भी कही है।

Also Read: भीषण गर्मी में लद्दाख वाली कड़कड़ाती ठंड का मजा लेना है तो LG के Dual Inverter AC लाएं घर, 3777 रुपए में ऐसे खरीदें

विकेट गिरने का एक Memes वायरल

वहीं इन वीडियो के साथ – साथ काफी Memes भी वायरल हो रहे हैं। इसमें से एक Memes भोजपुरी एक्टर रवि किशन का भी है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अगर इस Memes को देखे तो इसमें लिखा हुआ है ‘ सट्ट से अंदर घुस गईल, बाप रे किल्ला उखेड़ गेला।

Also Read: OnePlus Nord Buds 2 में मिल सकता है ANC सपोर्ट फीचर, कई खास खूबियों के साथ इस दिन करेगा धमाका!

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories