Home Viral खबर IPL 2024: Andre Russell ने बॉलीवुड में मारी एंट्री, जल्द हीं रिलीज...

IPL 2024: Andre Russell ने बॉलीवुड में मारी एंट्री, जल्द हीं रिलीज करेंगे अपना गाना

IPL 2024: Andre Russell हाल हीं में एक सॉंग रिलीज करने वाले हैं, जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ANDRE RUSSELL
ANDRE RUSSELL

IPL 2024: वेस्ट इंडिज के ताबड़तोड़ बल्लेबाज और खतरनाक गेंदबाज Andre Russell ने भारत में जो नाम कमाया है, उसके वे हकदार हैं। उन्होंने KKR के लिए खेलते हुए कई धमाकेदार पारियां खेली हैं। रसल मसल भी उन कैरेबियन खिलाड़ियों में से हैं जो भारत को और उसके बॉलीवुड सॉंग्स को काफी पसंद करतें हैं। रसल हाल हीं में एक सॉंग रिलीज करने वाले हैं, जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रसल की बॉलीवुड में एंट्री

आपको बता दें, रसल बॉलीवुड में डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं और उनका गाना इसी महिने के 9 तारिख को रिलीज होने जा रहा है। गाने का नाम “लड़की तू कमाल की” है और गाने में बालिका वधू की फेम ‘अविका गौर’ भी रसल के साथ दिख रही हैं। गाना Voila Digi म्यूजिक कंपनी के निगरानी में रिलीज किया जाएगा, जिसे फेमस म्यूजिक डायरेक्टर पलाश मुच्छल के डायरेक्ट किया है।

लगभग हर वेस्टइंडिज खिलाड़ी बॉलीवुड के गानों को काफी पसंद करतें हैं, जैसे ड्वेन ब्रावो, क्रिस गेल, किरोन पोलार्ड इत्यादि। अब इस लिस्ट में आंद्रे रसल का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले CSK के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो भी भारत में एक गाना रिसीज कर चुकें हैं, जिसे बॉलीवुड मूवी में इस्तेमाल किया गया है।

आंद्रे रसल को डंकी का गाना आया पसंद

Andre Russell के इस गाने के पहले वह पहले कई बार बॉलीवुड के गानों को पसंद करते दिखे हैं। आपको बता दें, उन्होंने शाहरुख खान के जवान फिल्म की तारीफ भी की थी और डंकी मूवी के ‘लूट पूट गया’ सॉंग को रिंकू सिंह के साथ गाते दिखे थे। और कहा था कि यह मेरा गाना है, इसे और कोई नहीं गा सकता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version