Home Viral खबर ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर कैटरीना कैफ की जुडवां ने लगाई आग,...

‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर कैटरीना कैफ की जुडवां ने लगाई आग, Viral Video देख- यूजर्स हुए कंफ्यूज

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आजकल यूजर्स सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर अपना टेंलेंट दुनिया को दिखाते हुए नजर आते हैं। आमतौर पर सोशल मीडिया पर शेयर की जाने वाली वीडियोज डांस पर आधारित होती है या फिर मेकअप पर। डांस वीडियो में यूजर्स ब़ॉलीवुड के एक्ट्रेसस के स्टेप्स और लुक्स को डांस करते हुए दिखाई देते हैं। यूजर्स द्वारा बनाई गई वीडियोज कई बार काफी वायरल होती हुई भी नजर आती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एमी एला नाम की मशहूर मॉडल का एक डांस वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियो में एमी 90 के दशक के सुपरहिट गाने टिप-टिप बरसा पानी पर अपने कातीलाना मूवस करते हुए नजर आ रही है। इस मशहूर गाने में दर्शकों ने अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी को खूब प्यार भी दिया था। इस गाने का अभी हाल ही में एक रिमेक आया था, जिसमें रवीना की जगह कैटरीना अक्षय के साथ में डांस करते हुए नजर आ रही है।

यहां पर देखे पूरा डांस वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम सोशल इंफ्लूएंसर और मॉडल एमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। वह अपनी खूबसूरती और फैशन के चलते यूजर्स के द्वारा बहुत पसंद भी की जाती है। हाल ही में, एमी ने अपने इंस्टा पर एक डांस वीडियो अपलोड किया है जिसमें एमी बेहद सुंदर नजर आ रही है। इस वीडियो में एमी ने येलो कल्र की सिंपल साड़ी पहनी हुई है। उनके साथ स वीडिय में एक लड़का भी नजर आ रहा है। एमी जिस गाने पर डास करती हुई दिखा दे रही है, वह गाना 90 के दशक के सुपरहिट गानों में से एक है। एमी को यूजर्स पहले से कैटरीना कैफ की जुड़वा या हमशक्ल के रुप में जानते है। अब ऊपर से उन्होंने कैटरीना के इस गाने पर जिस तरह से ठुमके दिखाए हैं, य़ूजर्स उनके फैन हो चुके हैं।

एमी एला सोशल मीडिया की मशहूर इंफ्लूएंसर

एमी एला इंस्टाग्राम @amyaela पर काफी मशहूर इंफ्लूएंसर्स में से एक है। वह अपने टेलेंट के चलते आए दिन कुछ नया इंस्टा पर अपने फैंस के लिए शेयर करते हुए नजर आती है। अभी फिलहाल एमी को इंस्टाग्राम पर कुल 1.9 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। एमी के द्वारा अपलोड की गई इस डांस वीडियो पर भी यूजर्स ने कई सारे कमेंट्स किए है। जहां एक तरफ कुछ कमेंट्स पर यूजर्स एमी की तारीफ कर रहे है, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स एमी को कैटरीना कैफ के तरह बनने के लिए ट्रोल करते हुए भी नजर रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version