सोमवार, जून 24, 2024
होमViral खबरMitchell Marsh: वर्ल्ड कप विनर ऑस्ट्रेलिया के इसी क्रिकेटर ने की ट्रोफी...

Mitchell Marsh: वर्ल्ड कप विनर ऑस्ट्रेलिया के इसी क्रिकेटर ने की ट्रोफी संग गंदी हरकत, देख बौखलाए यूजर्स

Date:

Related stories

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

ICC ODI World Cup 2023 Final: क्या भारत के लिए पनौती हैं अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो? जानें फैन्स क्यों कर रहे उनकी आलोचना?

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुआ। क्रिकेट के इस महामुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

ICC ODI World Cup 2023 Final में हारने पर फैन्स ही नहीं, भारतीय खिलाड़ी भी रोए, ICC ने जारी किया इमोशनल वीडियो

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस खिताबी भीड़ंत में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब 6वीं बार अपने नाम किया।

Mitchell Marsh: 19 नवंबर यानि कि बीते दिन वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ। जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत हासिल की, इंडिया की टीम को हराकर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल ने की ये हरकत

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया लगातार छठी बार इस खिताब को अपने नाम करने में सफल रहा है। जहां एक तरफ मैच हारने पर देशवासियों और इंडिया टीम के चेहरे पर निराश नजर आई। तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक क्रिकेटर ने ऐसा कर दिया है, कि हर कोई उसकी आलोचना कर रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल ने एक ऐसी हरकत की है। जिसकी हर कोई आलोचना कर रहा है, साथ ही उनकी हरकत देखकर हर कोई हैरान भी है दरअसल मिचेल की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह अपने पैरों को प्रतिष्ठित वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के ऊपर रखें हुए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

जब क्रिकेटर की यह तस्वीर सामने आई, तो सोशल मीडिया समेत हर जगह बवाल मच गया। हर कोई क्रिकेटर की इस पोस्ट को विवाद से जोड़कर देख रहा है, और उनकी जमकर आलोचना कर रहा है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की तस्वीर सोशल मीडिया पर आज की तरह फैल रही है। सोशल मीडिया पर कई लोग क्रिकेटर की आलोचना करते हुए कह रहे हैं, कि यह काफी अपमानजनक है कि उन्होंने वर्ल्ड कप की प्रतिष्ठित ट्रॉफी पैर रखे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर मिचेल की इस हरकत पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, जिसे कदर नहीं उसको ही मिलता है भाई सब कुछ #Fact एक दूसरे यूज़र ने लिखा कि भाई उसकी ट्रॉफी है वह चाहे कुछ भी करें, तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि यहां से ऑस्ट्रेलिया का पतन शुरू

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories