बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरभाभी पर चढ़ा नागिन का खुमार, लेट लेटकर किया श्रीदेवी से भी...

भाभी पर चढ़ा नागिन का खुमार, लेट लेटकर किया श्रीदेवी से भी खतरनाक डांस, Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: अप्रैल महीने से शादियां होने की शुरुआत हो जाती है। इसके शुरू होते ही सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो की धमाल मच जाती है। आपको भी अक्सर अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। इसमें से कुछ वीडियो दूल्हा – दुल्हन के मस्ती करने का होता है तो कुछ में लोग अपने बेहतरीन हुनर को दिखाते हुए डांस करते नजर आते रहते हैं।

शादी में अगर डांस न हो तो मानों इसके बिना पूरी पार्टी अधूरी रह जाती है। ऐसे में एक भाभी भी शादी में बहुत ही बेहतरीन तरीके से डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। भाभी के इस डांस का लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इस डांस को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो आइए आज हम आपको दिखाते हैं।

‘मैं नागिन तू सपेरा’ गाने पर डांस

शादी में डांस करने का अपना अलग ही मजा होता है। ऐसे में अगर नागिन डांस न हो तो मानों मजा ही नहीं आता। कुछ लोग नागिन डांस के चक्कर में अपने महंगे कपडे को भी खराब कर लेते हैं। ऐसे में अब इस भाभी का नागिन डांस बड़े ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को अगर गौर करें तो पिछले मेहंदी कार्यक्रम का बोर्ड लगा हुआ दिखाई दे रहा है।

वहीं अगल – बगल कुछ लग बैठे हुए हैं और भाभी बेहतरीन तरीके से डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं बगल में रखे हुए साउंड में ‘मैं नागिन तू सपेरा’ गाना भी बज रहा है। वीडियो में आप देखें तो भाभी का साथ देने के लिए एक और महिला डांस कर रही है। वहीं भाभी के जमीन पर लेट जाने के बाद एक लड़की आकर उन्हें उठाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है।

Also Read: Vivo X90 vs Vivo X90 Pro: किस मॉडल में मिलता है एडवांस फास्ट चार्जिंग का फीचर, यहां जानें दोनों में बड़ा फर्क

neha_ankit26 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NehaAnkit♥️🧿 (@neha_ankit26)

इस वायरल वीडियो को neha_ankit26 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा अपलोड किया गया है। वहीं भाभी के इस नागिन डांस को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर लाइक की अगर हम बात करें तो 15 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है।

Also Read: Delhi परिवहन विभाग के एक आदेश से लाखों वाहन चालकों को लगा झटका, जानते हैं कैसे?

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories