मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरकभी घरों में काम करके करती थी गुजारा, आज इस हसीना से...

कभी घरों में काम करके करती थी गुजारा, आज इस हसीना से मिलने को तरसते हैं लोग, सोशल मीडिया पर Viral Picture मचा रहीं तहलका

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तान की सैर कर रहे हैं Elon Musk ? सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज ने फैंस को किया हैरान

सोशल मीडिया पर मस्क की तरह दिखने वाले एक शख्स की तस्वीर बड़े ही तेजी से वायरल हो रहे है। इस वायरल तस्वीर को लोग पाकिस्तान में मस्क को खरीदारी करते हुए बता रहे हैं।

Viral Picture: आज के समय में कब किसकी तकदीर बदल जाए किसी को नहीं पता होता। हम सभी ने कई ऐसे लोगों को देखा होगा या पढ़ा होगा जिनका बचपन गरीबी में बीता लेकिन अपने मेहनत और लगन की वजह से आज ऐशों आराम की जिंदगी जी रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है ब्राजील की रहने वाली Mayara Lopes के साथ। बताया जाता है कि Mayara Lopes कुछ समय तक दूसरों के घरों में झाड़ू पोछा लगाने का काम करती थी लेकिन आज अगर उनकी जिंदगी आप देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे।

 मैगजीन के कवर पेज में बनाई जगह

Mayara Lopes के बारे में बताया जाता है कि ये एक एडल्ट मॉडल हैं। आज के समय में इस मॉडल की कमाई कई करोड़ों में हैं। वहीं ब्राजील के सबसे फेमस मैगजीन के कवर पर भी इन्होंने जगह बना ली है। मायरा ने अपने जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा है कि उनका बचपन बहुत ही गरीबी में बीता हैं। उन्होंने अपने पिता के मौत के बाद अमेरिका आकार रहने का फैसला किया और यहीं से उनकी किस्मत बदलना शुरू हुई।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

पहली नौकरी के मिले थे इतने पैसे

मायरा के माने तो उन्होंने अपने मुश्किल दिनों को खत्म करने के लिए मात्र 60 डॉलर से अपने काम की शुरुआत की थी। लेकिन अमेरिका से आने के बाद वो एक एडल्ट साइट से जुड़ गई । वहीं इस बोल्ड साइट से जुड़ने के बाद मायरा के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहें है।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories