रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबर'बीड़ी जलइले' गाने पर पाकिस्तानी कपल ने धमाकेदार डांस से लगाई आग,...

‘बीड़ी जलइले’ गाने पर पाकिस्तानी कपल ने धमाकेदार डांस से लगाई आग, Viral Video देखकर करेंगे वाहवाही

Date:

Related stories

Viral Video: शादी सीजन शुरू होते ही सोशल मीडिया पर ऐसी धमाकेदार परफॉर्मेंस डांस वीडियोस देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। एक तरफ दूल्हा दुल्हन का डांस फ्लोर पर डांस करना आकर्षित करता है वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे बुजुर्ग कपल भी है जो स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं। जिसके बाद उनकी तारीफों के पुल बांधे जाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही कपल का वायरल वीडियो सामने आया है जो चर्चाओं का पात्र बन चुका है।

पाकिस्तानी कपल ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर ‘thebilalijaz’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुजुर्ग कपल का डांस वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है ‘क्या दमदार परफॉर्मेंस, रॉकिंग डांस फ्लोर, पंजाबी नाइट।’ पाकिस्तानी कपल का वीडियो क्लिप देखने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि कपल ‘बीड़ी जलइले’ गाने पर अपने दिल की बात कर रहे हैं। इस वीडियो में महिला ने काफी ग्रेसफुल शरारा पहना हुआ है। वहीं पुरुष ग्रे कलर के कुर्ते पजामे में नजर आए हैं। इन दोनों के ट्रेंडी लुक और डांस ने फ्लोर पर आग लगा दी है और साथ में इन दोनों की केमिस्ट्री भी जबरदस्त देखी गई है।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

वायरल वीडियो को किया गया बेहद पसंद

इस बार इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने तारीफों के पुल बांधे हैं। बता दें कि पाकिस्तानी जोड़े के इस धमाकेदार डांस को इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि थोड़े ही समय में इस पर लाखों तक व्यूज आ चुके हैं। जिस तरह से ही पाकिस्तानी कपल डांस कर रहे हैं, उन्हें देखकर लगता है कि इनको पहले सिखाया गया है। इस वीडियो में महिला के डांस एक्सप्रेशन बड़े कमाल के हैं। साथ ही शख्स ने भी बिल्कुल ताल से ताल मिला कर डांस किया है। जिस वजह से कपल का डांस इतना पॉपुलर हो गया है।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories