बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमViral खबरPakistani Reaction on Victory Parade: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख हिला...

Pakistani Reaction on Victory Parade: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख हिला पूरा पाकिस्तान, बोला- आज तक नहीं देखी…

Date:

Related stories

Pakistani Reaction on Victory Parade: टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का पूरे मुम्बई सहित देश ने भव्य स्वागत किया है. वानखेड़े स्टेडियम में सभी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों का सम्मान और भीड़ ने महारिकॉर्ड बनाया है. मुम्बई में निकली विक्ट्री परेड को देख दुनियाभर के लोग हैरान है. इस भव्य स्वागत को एक ऐतिहासिक पल बता रहे हैं. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर विक्ट्री परेड की वीडियो और फोटो छाए हुए हैं. इस बीच पाकिस्तानी आवाम की तरफ से भी रिएक्शन आया है.

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पर पाकिस्तान का रिएक्शन वायरल

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक- लिंक

Pakistani Real Reactions नाम के Youtube चैनल पर दो पाकिस्तानियों ने इस विक्ट्री परेड और मुम्बई में हुई भीड़ पर प्रतिक्रिया दी है. इन पाकिस्तानियों ने बहुत ही हैरानी जताते हुए कहा कि, आज से पहले उन्होंने ऐसी भीड़ कभी नहीं देखी है.ये पाकिस्तानी युवक विक्ट्री परेड की वीडियो दिखाते हुए रिएक्शन दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि, फैल गए हिल गए… इनमें से एक लड़का बोलता है कि, मैंने अपनी लाइफ में पाकिस्तान में भी इतने सारे लोग एक साथ नहीं देखे. इसके साथ ही ये युवक बताते हैं कि, उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि, भारत 2007 की विक्ट्री परेड का रिकॉर्ड तोड़ेगा.

भीड़ देख पाकिस्तानियों को नहीं हो रहा यकीन

ये पाकिस्तानी लड़के मैसी की जीत में दिखी भीड़ से इसकी तुलना कर रहे हैं. इसके साथ ही कह रहे हैं कि, बहुत कम ऐसी चीज देखने को मिलती है.. वेलकम की हद कर दी. इसके साथ कहते हैं कि, आज से पहले ऐसा वलेकम नहीं देखा है. इस स्वागत को दुनिया याद रखेगी. इस तरह ये युवक इस विक्ट्री परेड की जमकर तारीफ कर रहे हैं. पाकिस्तानियों की तरफ से दिया गया ये रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. ये सभी लोग इस भीड़ पर हैरानी जता रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories