Home Viral खबर आधी रात को Rahul Gandhi का दिखा अलग अंदाज, ट्रक की सवारी...

आधी रात को Rahul Gandhi का दिखा अलग अंदाज, ट्रक की सवारी कर जानी ड्राइवरों की मन की बात, वीडियो हुआ वायरल

0

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अचानक हरियाणा में ट्रक की सवारी करते दिखाई दिए। संसद सदस्यता रद्द होने के बाद आजकल कुछ अलग तरह की राजनीति करते अक्सर दिखाई दे रहे हैं। कभी पुरानी दिल्ली में शरबत पीते नजर आते हैं, तो कभी मुखर्जी नगर के UPSC एस्पिरेन्ट्स से बतियाते, कभी दिल्ली यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पहुंच जाते हैं और अब दिल्ली-चंडीगढ़ जाने के लिए राहुल हाइवे पर ट्रक की सवारी करने पहुंच गए। सोमवार 22 मई को यूथ कांग्रेस ने ट्विटर अकाउंट से ट्रक की सवारी करते राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर बताया कि ट्रक ड्राइवरों की समस्या जानने के लिए उनके द्वारा अचानक ऐसा किया गया। बताया जा है कि बहन प्रियंका वाड्रा से मिलने राहुल दिल्ली से शिमला जा रहे थे।

कांग्रेस बोली-ट्रक ड्राइवरों से जानी मन की बात

कांग्रेस ने मीडिया रिपोर्ट्स के हवाला देते हुए कहा कि भारत में ट्रक ड्राइवरों की तादाद करीब 90 लाख है। ये ट्रक ड्राइवर जीवन का अधिकांश समय ददेश की सड़कों पर सफर में गुजार देते हैं। दिन.रात ड्राइविंग करते इन ड्राइवरों को ढेरों परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन्हीं सब वजहों को जानते हुए राहुल ने ट्रक ड्राइवर्स की मन की बात जानने का काम किया है।

लगभग 50 किमी तक की ट्रक की सवारी

बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के अंबाला से चंडीगढ़ के बीच लगभग 50 किमी की ट्रक की सवारी की। कल दिल्ली से शिमला के लिए कार से जाने के दौरान राहुल ने तड़के 5:30 बजे अंबाला शहर के श्री मंजी साहेब गुरुद्वारे पर एक ट्रक को रुकवाया। इसके बाद उन्होंने गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद लंगर चखा।

इसे भी पढ़ेंः 23 मई से बैंकों में शुरू होगी 2000 के नोट बदलने की प्रक्रिया, किसी परेशानी से बचने को रखें इन बातों का रखें ध्यान

सुप्रिया श्रीनेत ने वीडियो ट्वीट कर लिखा

कांग्रेस नेत्री,प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल गांधी के ट्रक की सवारी का वीडियो ट्वीट कर लिखा कि ” खिलाड़ियों से,सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से,किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से,बस में आम नागरिकों से, और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से, आखिर क्यों मुलाकात कर रहे हैं राहुल गांधी? क्यों कि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं। उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं। उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है- कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है, कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की कुर्बानी देने को तैयार है- कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है। और धीरे धीरे यह एहसास हो रहा है कि यह देश लौट जाना चाहता है मोहब्बत और अमन के रास्ते पर। धीरे से यह देश आखिर चल ही पड़ा है राहुल गांधी के साथ (@RahulGandhi ट्रक से चंडीगढ़ जाते हुए)

इसे भी पढ़ेंःऑस्ट्रेलिया के सिडनी पहुंचे PM Modi, PM Anthony के जोरदार स्वागत के साथ भारतीय प्रवासियों ने किया वंदेमातरम का उद्घोष

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version