रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरRaksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर वायरल हो रहा Make Joke of का...

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर वायरल हो रहा Make Joke of का लोट-पोट कर देने वाला वीडियो, घंटों नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Raksha Bandhan 2023: सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाली वीडियोज ज्यादातर लोगों को खूब पसंद आती हैं, वहीं फेस्टिव सीजन ने मौज मस्ती में तड़का लगाने का काम किया है. इन दिनों राखी से जुड़े हुए वीडियोज हर जगह तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं, जिसे लोग खूब चाव से देखना भी पसंद कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर धमाल मचाने का काम बखूबी कर रहा है, जिसमें भाई-बहन की तीखी नोंक झोंक ने सभी यूजर्स को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर रही है. देखिए-

हंस-हंस कर लोटपोट हुए यूजर्स

सौजन्य मेक जॉक ऑफ

दरअसल कुछ वक्त पहले ही एक यू ट्यूब चैनल मेक जोक ऑफ (Make Joke of) पर एक वीडियो अपलोड किया गया है, जो कि तेजी से हर जगह ट्रेंड कर रहा है, इसमें कार्टून की मदद से राखी के पवित्र त्यौहार को बच्चों के एंगल से दिखाने की कोशिश की गई हैं. इसकी शुरूआत घर के सींस से होती है, जहां बहन राखी और मिठाई लेकर भाई के घर पर जाती हैं. इसके बाद शुरू होता है असली ड्रामा, घरवालों की केमिस्ट्री और उस पर तीखी बहसें उस असल जिंदगी की यादें दिलाती हुई नजर आती हैं जिसे कहीं न कहीं हम सभी ने जिया है.

तेजी से ट्रेड कर रहा है वीडियो

वहीं आपको बता दें कि 8 मिनट 22 सेकंड का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब जोरों से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो रहे हैं. साथ ही इस पर फनी कमेंट करते हुए लोग अपने निजी जिंदगी एक्सपीरियंस को भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर में कमेंट करते हुए लिखा- “पापा और बुआ की लड़ाई वर्ल्ड फेमस लड़ाई है”, तो वहीं दूसरे ने लिखा “यार इस जुबानी जंग और तानों के बिना रक्षाबंधन अधूरा है.”

शेयर करने के बाद से अबतक इस पर 34 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वहीं लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories