शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरबिल्ली को कमर पर बैठाकर पृथ्वी की सैर कराने निकला धाकड़ मुर्गा,...

बिल्ली को कमर पर बैठाकर पृथ्वी की सैर कराने निकला धाकड़ मुर्गा, Viral Video देख लोग दे रहे जबरदस्त रिएक्शन

Date:

Related stories

 Viral Video: जानवरों की अपनी एक अलग ही दुनिया होती है जहां ये अपने हिसाब से मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। आज के समय में लोग जानवरों के मस्ती करने के इस पल को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर भी वायरल कर देते हैं। लोगों को भी जानवरों के मस्ती करने के ये वीडियो काफी पसंद आते हैं। कई बार आपने भी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इनके लड़ाई झगड़े या फिर कही पेड़ पर अजीबोगरीब तरीके से उछलते कूदते देखा होगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिल्ली और मुर्गे के बीच गजब की दोस्ती देखने को मिली है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

गजब की दिखी मुर्गे और बिल्ली की दोस्ती

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में मुर्गी और बिल्ली के बच्चे की गजब की दोस्ती देखने को मिल रही है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक छोटा सा बिल्ली का बच्चा किस तरह से मुर्गी की पीठ पर उछलकर बैठ रहा है। वहीं जैसे ही बिल्ली मुर्गे के ऊपर बैठ जाती है तो मुर्गा भी बिल्ली को सैर करवाने के लिए लेकर निकल देता है। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि जैसे बिल्ली और मुर्गे की कोई गहरी दोस्ती हो।

ये भी पढें: Karnataka Assembly Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की आज होगी घोषणा, चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इंस्टाग्राम से वायरल वीडियो को देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मुर्गी और बिल्ली के बच्चे के बीच वाले इस वीडियो को देखकर सबके सब हैरान है। वहीं तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स की बौछार कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर लोग मजेदार तरीके का रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: PM Modi In Karnataka: कर्नाटक में मेट्रो और मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन, पीएम ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories