शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरमेट्रो में नाचती लड़की को देख बूढ़े अंकल का धड़का दिल! Viral...

मेट्रो में नाचती लड़की को देख बूढ़े अंकल का धड़का दिल! Viral Video देखने के बाद घंटों तक नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral video: सोशल मीडिया पर रोज लाखों वीडियोज को अपलोड करते हैं। उनका वीडियोज को अपलोड करने का अहम कारण खुद को लोगों के बीच में फेमस करना और फेम पाना है। आजकल लोग इंस्टा और यू-टयूब पर रील्स और शार्टस के जरिए काफी फेमस होते हुए नजर आ रहे है। भी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहा है जिसमें एक लड़की मेट्रो पर खड़ी थी फिर अचानक से उसने डांस करना शुरू कर दिया था। उसके आस-पास खड़े लोग एक दम से इसे डांस करते देख हैरान हो गए थे। सबसे मजेदार बात इस वीडियो की यह है कि डांस करती हुई लड़की के पीछे एक बड़ी उम्र के अकंल खड़े हुए थे, वह इस लड़की का डांस देखकर काफी अलग तरह से रिएक्ट करते हुए नजर आए। अंकल के इन्हीं रिएक्शनस की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें : स्टेज पर दुल्हन की इस हरकत को देख शर्म से लाल हुआ दूल्हा, Viral Video को देख तारीफ करने को मजबूर हुए लोग

अंकल का रिएक्शन बना वीडियो वायरल होने की वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में एक लड़की अपने आपको सोशल मीडिया पर फेमस करने के लिए मेट्रो के अंदर पूरे भीड़-भाड़ वाले कोच में अनजान लोगों  के बीच में अचानक से डांस करना शुरू कर देती है। उसको इस तरह से डांस करते हुए कुछ लोग हंसते है , तो कुछ हैरान होते हैं , इसी बीच इस डांस करती हुई लड़की के साइड में एक अंकल खड़े हुए थे उन्होंने इस डांस को देखकर काफी अलग से लुक्स और रिएक्शन दिए जिस वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अंकल के रिएक्शन पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

मेट्रो पर डांस करती हुई इस लड़की की वीडियो सोशल मीडिया के ट्वीटर हैंडल पर @HasnaZarooriHai के अकाउंट से शेयर की गई थी। इस वीडियो पर अभी तक 2.5 हजार के करीब लाइक और 2 लाख से ऊपर लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर ने अकंल के रिएक्शन के ऊपर बड़े मजेदार कमेंट किए है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘सो मेनी इमोशन इन वन फ्रेम’ , तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘पीछे खड़ा आदमी इतना डर क्यों रहा है?’

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories