गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरपुष्पक विमान को टक्कर देने आ गई दुनिया की पहली उड़ने वाली...

पुष्पक विमान को टक्कर देने आ गई दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक, Viral Video देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Date:

Related stories

Viral Video: लगातार बढ़ रही इस टेक्नोलॉजी की दुनिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक चीजें देखने को मिलती हैं। ऐसे में कई सालों से उड़ने वाली बाइक का सपना हम सभी ने देखा था। लोग अक्सर सोचते थे कि आखिर उड़ने वाली बाइक कैसी होगी यह किस तरह से काम करेगी। अब लोगों के इस सपने को जापान ने पूरा कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक उड़ती हुई बाइक दिखाई दे रही है। वहां खड़े कुछ लोगों ने इस उड़ती हुई बाइक का वीडियो बनाया है और इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया है।

जापान की इस कंपनी ने बनाया उड़ने वाली बाइक

आपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक गाड़ियों को देखा होगा लेकिन उड़ने वाली इस बाइक को शायद ही आज से पहले देखा हो। ये बाइक दूर से ही देखने में इतनी शानदार लग रही है जिसका वर्णन नहीं किया जा सकता। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बाइक के बारे में बताया जा रहा है कि इसे जापान में एक स्टार्ट अप करने वाली कंपनी XTURISMO ने बनाया है। इस कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह एक तरह की होवरबाइक है। दुनिया में पहली बार इस उड़ने वाली बाइक को जापान ने बनाया है।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

XTURISMO ने जारी किया वीडियो

 

कुछ दिनों पहले ही कंपनी XTURISMO ने एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर सवार हैं। बाइक में बैठा ये व्यक्ति पहले इसे स्टार्ट करता है और देखते ही देखते हवा में उड़ने लगता है। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है। लोगों ने इस बाइक वाले पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह तो बिल्कुल ड्रोन की तरह दिखाई दे रही है। वहीं कुछ लोगों ने इस बाइक की तुलना पुष्पक विमान से भी कर दी है।

Also Read: Viral Video: कभी देखा है ऐसा खटिया तोड़ डांस, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories