शनिवार, मई 25, 2024
होमViral खबरViral Video: कभी देखा है ऐसा खटिया तोड़ डांस, हंसते-हंसते हो जाएंगे...

Viral Video: कभी देखा है ऐसा खटिया तोड़ डांस, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी ज्यादा बढ़ गया है। लोग अपने मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होती रहती हैं जो लोगों को काफी पसंद आती हैं। आपने सोशल मीडिया पर लोगों को डांस करते हुए तो काफी देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी को खाट के साथ और खाट के ऊपर नाचते हुए देखा है। हो सकता है देखा हो लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो से ज्यादा मस्त डांस कभी नहीं देखा होगा।

ये भी पढ़ें: Viral Video: खंभे जैसे पेड़ पर दौड़ लगाती बकरी को देख लोगों की थमीं सांसे , दावा है वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

वीडियो में क्या है?

classypeepsofpakistan नाम के एक पेज से एक वीडियो शेयर की गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग खाट के साथ डांस कर रहे हैं। आसपास खड़े लोग बड़े ही ध्यान से उन्हें देख रहे हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है और किसी ये डांस शादी समारोह का है। इस वीडियो में पांच लोग हैं। सबने एक जैसे कपड़े पहने हुए हैं और एक व्यक्ति खटिये पर बैठकर उसपे डांस कर रहा है।

वीडियो पर किया गया कैप्शन और फनी कमेंट्स

वीडियो पर कैप्शन दिया गया है कि जब मेरी शादी हो तो इस तरह से मेरी शादी में डांस करना ताकि सारे मेहमान इंप्रेस हो जाएं तो मेरे दोस्त इस तरह से नाचते हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर काफी फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। द नेटिव लायनेस नाम की आईडी से कमेंट किया गया है जिसमें लिखा है कि नागिन डांस को टक्कर देने आ गया है सरकायलो खटिया डांस। तुषार गावरे आर्टिस्ट की आईडी से कमेंट किया गया है जिसमें लिखा है कि फाइनली बिना पेट्रोल की गाड़ी आ गई। वहीं एक अन्य आईडी कायनात इरफान से लिखा गया है कि जरूर फैसलाबाद या गुजरानवाला है क्योंकि इन शहरों की हवा में कोई चरस घुली हुई है।

Also Read: Union Budget 2023 में Tax Payers को मिला बड़ा तोहफा, 7 लाख तक सालाना कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories