सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरउर्फी जावेद से दो कदम आगे निकला यह लड़का , Viral Video...

उर्फी जावेद से दो कदम आगे निकला यह लड़का , Viral Video देख यूजर बोले- ‘उर्फा जावेद’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अपने फैशन के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद आए दिन कुछ न ट्राई करते हुए नजर आती है। कुछ लोग उनके फैंशन स्टाइल के फैन हैं,  तो कुछ लोगों के द्वारा वह काफी ट्रोल भी की जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो यूजर्स के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक युवक ने उर्फी द फैशन क्वीन से इंस्पायर होकर अपनी खुद की क्रिएटिविटी दिखाई है। जिस तरह उर्फी किसी भी चीज का इस्तेमाल कर अपने लिए एक नया आउटफिट बना लेती है ठीक उसी प्रकार इस वायरल युवक ने भी कुछ ऐसा ही नया ट्राई किया है। इस वीडियो में युवक सुपरहिट गाने चिकनी चमेली पर ठुमकता हुआ दिखाई दे रहा है।

लड़के का स्टाइल देख यूजर्स हुए फैन

उर्फी जावेद के फैंशन सेंस के लोग इस कदर तक दीवाने हैं कि उन्होंने खुद उर्फी से मोटिवेट होकर अपने ऊपर अलग-अलग तरह के स्टाइल ट्राई करना शुरु कर दिए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिस तरह से वीडियो में युवक ने पार्टी में सजाने वाले प्लास्टिक के रंग-बिरंगे सामान से अपना एक अतरंगी आउटफिट ट्राई किया है। उस रंग-बिरंगे सजावटी सामान को वायरल लड़के ने गोंद की मदद से अपनी बॉडी पर चिपकाया है। इस अजीबोगरीब आउटफिट को देख यूजर्स इस युवक को उर्फी का भाई तक कहने लग गए हैं। इतना ही नहीं यह वायरल युवक इस तरह के आउटफिट को कैरी करके बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ‘चिकनी चमेली’ पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। यूजर्स इस वीडियो को देख इसके टेलेंट के दीवाने हो गए है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने उसका काफी मजाक भी उड़ाया है।

उर्फी का मिला मेल वर्जन

जब से इस युवक की अंतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है तब से वह काफी तहलका मचाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में यूजर्स ने कमेंट्स सेक्शन पर तो इस युवक के फैंशन सेंस की तारीफ के पुल बांध दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखता है कि ‘अंध भक्त फैन’, तो वहीं एक दूसरे यूजर के कमेंट करते हुए कहा है कि ‘पक्का यह उर्फी का भाई होगा’, वहीं एक अन्य ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘उरफा जावेद’ । इस वीडियो के कमेट्स को पढ़ कर आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories