शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरDelhi NCR में फिर दिखा CAR वालों का आतंक, सरेआम गाड़ी से...

Delhi NCR में फिर दिखा CAR वालों का आतंक, सरेआम गाड़ी से घसीटते हुए व्यक्ति का Video हुआ Viral

Date:

Related stories

Delhi NCR News: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली और एनसीआर का क्षेत्र किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा के केंद्र में बना रहता है। ऐसा हम इसलिए बता रहे हैं, क्योंकि दिल्ली एनसीआर से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने निकल कर आ रही है।  बताया जा रहा है, यहां पर दो कार सवारों की किसी बात को लेकर भिड़ंत हो गई।  इतने में एक कार चालक ने दूसरे व्यक्ति को अपनी कार के बोनट से रगड़ते (धक्का) हुए, उसके ऊपर चढ़ाने की कोशिश करता है। ऐसे में दूसरा व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए कार के बोनट पर लटक जाता है।  जिसके बाद कार में बैठा व्यक्ति अपनी गाड़ी को भगाने लगता है। ऐसे में इन दोनों का दर्दनाक वीडियो लोगों द्वारा कैमरे में कैद कर लिया जाता है। जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई भी की जा रही है।    

शख्स ने बेरहमी से दूसरे आदमी के ऊपर चढ़ा दी कार 

दरअसल यह मामला नोएडा सेक्टर 113 का बताया जा रहा है। यहां पर गढ़ी चौखंडी के पास दो कार चालकों की आपस में भिड़ंत हो जाती है। इतने में दोनों गाड़ी के बाहर आकर-एकदूसरे पर आरोप लगाने लगते हैं। इतने में एक शख्स जिसका नाम अर्जुन यादव बताया जा रहा है, वह अपनी ब्रेजा कार से दूसरे शख्स के ऊपर आक्रोशित होकर गाड़ी चढाने का प्रयास करता है। इतने में दूसरा प्रवेश कश्यप नाम का व्यक्ति जान बचाने के लिए गाड़ी की बोनट पर चढ़ जाता है, लेकिन जब कार चालक स्पीड बढ़ा देता है तो कश्यप घबरा कर गिर जाता है। इस दौरान उसे  गंभीर चोटें लग जाती हैं।      

पुलिस ने इस मामले को लेकर क्या जानकारी दी 

बताया जा रहा है, जिस वक्त यह घटना हुई तो इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।  जिसके बाद यह मामला UP (नोएडा) पुलिस के पास पंहुचा। ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ब्रेजा कार वाले अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया। वहीं चोटिल कश्यप को हॉस्पिटल में इलाज करवाने के लिए भेज दिया। फ़िलहाल इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है, उसके मुताबिक जो भी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories