गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरचिपचिपाती गर्मी में कश्मीर जैसा एहसास दिलाएगी यह जापानी जैकेट, Viral Video...

चिपचिपाती गर्मी में कश्मीर जैसा एहसास दिलाएगी यह जापानी जैकेट, Viral Video को देख नहीं होगा विश्वास

Date:

Related stories

Viral Video: मानसून के सीजन में बारिश होने के कारण पड़ने वाली गर्मी अक्सर चिपचिपाहट वाली होती है। जिससे लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। ऐसे में जापान के लोगों मे अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल करके एक नई प्रकार की जैकेट का अविष्कार किया है। आमतौर पर जापान देश अपने अलग-अलग नए अविष्कार के चलते हमेशा से सुर्खियों में रहता है। इसी बीच जापान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं जिसमें आपको एक अनोखी जैकेट देखने को मिलेगी। इस तरह की जैकेट को पहनने के बाद आपको बिल्कुल भी गर्मी का अंदाजा नहीं होगा। और एकदम ठंडक महसूस होगी।

वायरल वीडियो में देखे जापानी जैकेट

जापान देश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपने टेलेंट और अनोखे अंदाज के चलते खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सड़क पर खड़े एक ट्रैफिक पुसिलकर्मी ने जैकेट पहनी हुई है। लेकिन यह जैकेट सामान्य जैकेटों से काफी अलग हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं पुलिसकर्मी के द्वारा पहनी गई जैकेट के दोनों साइट एक छोटा सा पंखा लगा हुआ है। जिसके चलते उन्हें चिपचिपाती गर्मी और पसीने से राहत मिल रही है। सड़क पर आते जाते लोग उन्हें देखकर काफी हैरान भी हो रहे हैं। इस शानदार तरीके का इस्तेमाल कर शख्स चिलचिलाती गर्मी से राहत पा रहा है।

पंखे वाले जैकेट को पहनते समय रहें सतर्क

इस अनोखी पंखे वाली जैकेट्स का अगर आप भी आनंद लेना चाहते हैं, तो बाजार में आपको कई अलग -अलग तरीके की जैकेट्स ऑनलाइन उपलब्ध हो जाएगी। लेकिन इस पंखे वाली जैकेट्स को कैरी करते समय आपको काफी ध्यान देने की भी जरूरत होगी। नहीं तो पंखें के चलते आपको करंट लगने का खतरा भी हो सकता है। आप पंखे की जगह हवादार वाली जैकेट को भी पहन सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories