गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरViral News: कुत्ता बनने के लिए शख्स ने लाखों रुपयों में लगाई...

Viral News: कुत्ता बनने के लिए शख्स ने लाखों रुपयों में लगाई आग, Video Viral होने पर मच गया बवाल

Date:

Related stories

अक्सर आपने लोगों को ये कहते हुए भारत में  जरूर सुना होगा, कि ‘तू कुत्ता है क्या’? दरअसल इंडिया में लोग जब गुस्से में होते है तो, इस तरह के शब्दों का प्रयोग करते हैं। ऐसे में अब जापान देश से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है। बताया जा रहा है यहां एक इंसान ने अपने आप को कुत्ते में तब्दील कर लिया है। खबरों की मानें तो इंसानी कुत्ते का नाम टोको बताया जा रहा है। लेकिन टोको बनने की पीछे की कहानी आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। आज के ज़माने में लोग सुन्दर दिखना चाहते हैं फिर ऐसी क्या चीज हो गयी जिससे की एक आदमी कुत्ता बनने पर आमादा हो गया आइए जानते है?

कुत्ता बनने के चक्कर में फूंक दिए तकरीबन 12 लाख रुपए

आपने रामायण तो देखा ही होगा, जिसमें मामा मारीच सोने के हिरन बन जाते हैं। ऐसे ही ठीक काम एक जापानी व्यक्ति ने किया है। बताया जा रहा है, उसको शुरू (बचपन) से ही कुत्ता बनने का बड़ा शौक था। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उसने जापान की कॉस्ट्यूम बनाने वाली बड़ी कंपनी जेपेट (Zeppet) को करीब 12 लाख के आसपास रुपए दिए।  जिसमें यह तय हुए की कंपनी उसको 3D लुक वाली कॉस्टयूम बनाकर देगी। 

वहीं ख़बरों की मानें तो यह कंपनी सबसे शानदार कॉस्टयूम बनाती है। ऐसे में कंपनी ने 40 दिनों के भीतर जापानी शख्स को कॉस्टयूम हैंडओवर कर दिया। इतने में टोको नाम के डॉगी शख्स ने पार्क में जाकर वीडियो शूट करवाया। इस दौरान वह काफी उछल कूद मचाया। जिसका वीडियो अभी फ़िलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।       

कुत्ता बनाकर शख्स ने क्या जानकारी दी

बता दें कि कुत्ता बनने वाला टोको इस समय काफी खुश नजर आ रहा है। देखा जाए तो इस दुनिया में लोग खुश रहने और खूबसूरत दिखने के लिए खूब पैसा खर्च करते हैं, लेकिन टोको वाली बात किसी को समझ नहीं आ रही है।  ऐसे में उसने सफाई देते हुए बताया है, कि उसे बचपन से ही कुत्ता बनने का शौक था। वह कई बार से ऐसा करने के लिए सोच रहा था, लेकिन दोस्तों और सामाजिक परिवेश में रहने के कारण उसे ये चीजें करने से रोकती थी। बहरहाल टोको अभी खुश हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories