गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरShah Rukh Khan के गाने पर पर चीनी बच्चे के डांस का...

Shah Rukh Khan के गाने पर पर चीनी बच्चे के डांस का Video Viral, बच्चे की क्यूटनेस देख नहीं हटेंगी आपकी नजरें

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan Songs: बॉलीवुड के गानों को हर जगह पर खूब पसंद किया जाता है। तभी बॉलीवुड के गाने पर डांस करते हुए लोग खुद को फेमस कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो मौजूद है जब विदेशी लोग हिंदी गाने पर थिरकते हुए नजर आते है। बॉलीवुड के गाने पर डांस करने का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक चायनीज बच्चा किंग खान के गाने पर जमकर डांस कर रहा है। वहीं लोग इस बच्चे के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म “मोहब्बतें” के गाने पर जमकर डांस

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ वायरल होता रहा है। आज के समय में लोग खुद को सोशल मीडिया पर फेमस करने के लिए तरह- तरह की तरकीब अपनाते है। ऐसे में अब एक चायनीज बच्चे का फिल्म “मोहब्बतें” के गाने पर डांस करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर lucky_hang_hang नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है की यह चाइनीज बच्चा बहुत ही शानदार तरीके से डांस करते हुए दिखाई पड़ रहा है। वह भी यह बच्चा किसी अंग्रेजी या फिर चीनी गाने पर नहीं बल्कि शाहरुख खान के एक गाने पर अपने डांस मूव्स दिखा रहा है। जो भी लोग इस बच्चे के डांस को देख रहे है उसके फैन हो जा रहे हैं।

Also Read: Viral Video: ‘पापा की परी’ के साथ गुस्साए सांड ने की ऐसी हरकत, जिसे देख लोग लेने लगे मजे

डांसिंग स्किल की जमकर तारीफ

वायरल हो रहे इस चायनीज बच्चे की डांसिंग स्किल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर अगर हम व्यूज की बात करें तो कई लाखों व्यूज और लाइक्स आ गए हैं। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अलग – अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। चाइनीज बच्चे के इस डांस करने वाले वीडियो में फिल्म मोहब्बतें के पॉपुलर सॉन्ग ‘आंखे खुली हो या हो बंद…..प्यार कैसे होता है’का गाना बज रहा है।

Also Read: टॉप-20 रईसों की सूची से Gautam Adani बाहर, Hindenburg Research की रिपोर्ट से हुआ इतना बड़ा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories