रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरviral Animal video: नन्हें-नन्हें पंजों से मसाज देती क्यूट बिल्ली हुई वायरल,...

viral Animal video: नन्हें-नन्हें पंजों से मसाज देती क्यूट बिल्ली हुई वायरल, देखने के बाद यूजर्स हो रहे भावुक

Date:

Related stories

Viral Animal news:अपने कई लोगों को घर में बिल्ली पालते हुए देखा होगा। बिल्ली एक प्यारा पालतू जानवर है। कई बार लोग अपने पालतू जानवरों को अपने बच्चों की तरह ही प्यार करते है। और ये पालतू जानवर भी अपने मालिक पर जान छिड़कते है। आज की वीडियो भी कुछ ऐसी ही है। इस वीडियो में एक बिल्ली अपने नन्हें-नन्हें पंजों से अपने मालिक का मसाज करती दिख रही है। इस प्यारी वीडियो ने लोगों का दिल जित लिया है। यह वीडियो “reddit” पर शेयर की गई है।

बिल्ली ने किया अपने मालिक का मसाज

reddit पर शेयर की गई यह वीडियो इन दिनों लोगों का दिल जित रही है। इस वीडियो में आप देखेंगे की एक प्यारी सी बिल्ली अपने मालिक का नैक मसाज करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “एक लम्बें दिन के बाद एक अच्छा मसाज। इस प्यारी वीडियो ने लोगों का दिल जित लिया है।

आप देख सकते है की यह बिल्ली ऐसी कुशता से अपने मालिक के गरदन का मसाज कर रही है मनो जैसे वह कोई ट्रेंड मसाज थेरेपिस्ट हो। उसका मालिक भी अपनी बिल्ली के इस हुनर का भरपूर आनंद उठाते हुए दिख रहा है। लोग इस प्यारी वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिकिया भी दे रहे है।

लोग कर रहे है तरह-तरह के कमेंट

‘Reddit’ पर शेयर की गयी इस प्यारी वीडियो को लोग भरपूर प्यार दे रहे है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। इस यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह बिल्ली जिस जगह पर मसाज कर रही है उस जगह पर मुझे काफी ज्यादा दर्द हो रह है। मुझे लगता है की मुझे आपकी बिल्ली उधार लेनी पड़ेगी,सर”।

वहीं एक यूजर ने लिखा,”यह बिल्ली काफी चालाक है इसे पता है की अपने मालिक को खुश कैसे रखते है”। एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा की, “मैं इस मसाज के लिए पैसे भरने के लिए भी तैयार हूँ”। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह अब तक की सबसे क्यूट वीडियो है”। वाकई यह वीडियो काफी प्यारी है। बिल्ली और उसके मालिक की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories