शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Animal video: छिपकली से पंगा लेना तेंदुए को पड़ी भारी, पूंछ...

Viral Animal video: छिपकली से पंगा लेना तेंदुए को पड़ी भारी, पूंछ के झटके से किया चारों खाने चित

Date:

Related stories

Viral Animal video: आज जो विडियो हम आपके लिए लेकर आए है वह वाकई काफी मज़ेदार है। इस वीडियो में एक तेंदुए को एक छिपकली ऐसा झटका देती है की वह तेंदुआ भी सहम सा जाता है। तेंदुए और छिपकली की यह फनी वीडियो देखे आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए देखते है आज की यह वायरल वीडियो।

छोटी छिपकली ने दिया तेंदुए को जोड़ का झटका

आज की वीडियो काफी मज़ेदार है। वीडियो में आप एक छिपकली और एक तेंदुए को देख रहें होंगे। तेंदुआ और छिपकली थोड़ी दूरी पर खड़े है। मगर कुछ सेकंड के बाद वीडियो में कुछ ऐसा होता है। जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो को देख के ऐसा लगता है कि वह तेंदुआ छिपकली पर हमला बोलने के लिए जाता है। मगर जैसे ही वह छिपकली पर हमला करने की कोशिश करता है छिपकली अपने पुछ से उस तेंदुए को जोड़ का झटका मारती हैं। वह तेंदुआ पिछे हट जाता है। तेंदुआ दुसरी बार उस छिपकली पर हमला बोलने के लिए आगे बढ़ता है।

मगर दुसरी बार भी उस तेंदुए को छिपकली की पुछ से जोड़ की पड़ती है। तेंदुए को छिकली के पुछ से ऐसा झटका लगता है वह पिछे हटकर बैठ जाता है। छिपकली के सेल्फ डिफेंस को देख हैरान हो रहे है। और छिपकली से मार खाकर तेंदुए का पीछे हटकर बैठना भी काफी फनी है। इस वीडियो को खुब देखा जा रहा है।

लोग कर रहें है फनी कमेंट

आपको बता दे की यह माजेदार यूट्यूब शॉर्ट्स @AnimalsAction26 नामक एकाउंट से शेयर की गई है। इस Viral Video को लोग खुब पसंद कर रहे है। कुछ लोग वीडियो पर फनी कमेंट भी करते नजर आ रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, अच्छा डिफेंस था, यह काफी फनी है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “छिपकली स्पष्ट तौर पर विनर है”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”ओएमजी यह बहुत फनी है”। वीडियो में छिपकली का सेल्फ डिफेंस वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories