शनिवार, जून 22, 2024
होमViral खबरViral News: AC की लालच! लाखों का माल चोरी कर उसी घर...

Viral News: AC की लालच! लाखों का माल चोरी कर उसी घर में सो गया चोर, सुबह पड़ोसियों ने पकड़ किया पुलिस…

Date:

Related stories

Viral News: चिलचिलाती गर्मी ने सभी का हाल बेहाल कर दिया है। इस गर्मी और तपन से बचने के लिए एसी और कूलर में लोग गुजारा कर रहे हैं लेकिन कई लोगों को यह सुविधा नहीं मिलती है। एक चोर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी। लेकिन चोरी करने पहुंचे इस शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर जो है चर्चा में और कैसे चोरी के चक्कर में गर्मी ने चोर की कर दी हालत खराब। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

क्या है ये माजरा

लाखों की चोरी करने आया शख्स चोरी तो कर लिया लेकिन एसी की हवा लगी तो वह लालच में वहीं जा बैठा। सोचा कुछ देर आराम कर लेता हूं फिर अपना माल लेकर वहां से रवाना हो जाऊंगा क्योंकि गर्मी से वह परेशान था। जब एसी की हवा लगी तो वह खुद को रोक नहीं सका और उसकी आंख लग गई। आंख भी ऐसी लगी कि सुबह पड़ोसियों ने उसे पुलिस के ही हवाले कर दिया। एसी की हवा में सो रहे इस शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ जो अब चर्चा में है।

गर्मी ने कर दी चोर की हालत पस्त

लाखों की चीज चुरा कर भाग रहे इस शख्स का भी गर्मी ने हालत खराब कर दिया और एसी में वह उसी घर में सो गया जहां वह चोरी करने आया था। सुबह जब पड़ोसियों की नींद खुली तब फिर उसे पुलिस के हवाले किया गया। यह खबर लोगों को हैरान कर रही है।

लोग ले रहे खूब मजे

ऐसे में एक यूजर ने लिखा, “उसने जो भी किया वह गलत इंटेंशन से किया लेकिन यह सच है कि सबके पास एसी और कूलर नहीं होते हैं। एक यूजर ने कहा एसी के आगे किसी की नहीं चलती तो दूसरे ने कहा भाई आग बरस रही है बाहर बेचारे को दो पल सुकून के तो मिले। Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 135000 व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories