Home Viral खबर Viral News: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर शर्मनाक वाकया, अब इस...

Viral News: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर शर्मनाक वाकया, अब इस कपल ने कर दी यह गंदी हरकत, वायरल हुआ Video

0

Viral News: राजधानी दिल्ली की मेट्रो देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी रहती है, दिल्ली मेट्रो में आए दिन कुछ ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। जोकि मेट्रो को हमेशा सुर्खियों में बनाए रखती हैं।

दिल्ली मेट्रो में कपल्स की वायरल वीडियो


राजधानी दिल्ली की मेट्रो में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसकी वजह से मेट्रो एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। दिल्ली मेट्रो में अक्सर अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होती रहती हैं। चाहें वह दिल्ली मेट्रो में बिकनी गर्ल का वीडियो हो या फिर ऐसे वीडियो हैं जोकि हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। ऐसे वायरल हुए वीडियो आम जनता को काफी खटकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है, कि एक कपल मेट्रो के गेट के पास खंबे का सहारा लेकर एक दूसरे को लगातार किस करते हुए जा रहे हैं, उन्हें आसपास मौजूद लोगों से किसी भी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

https://twitter.com/Postman_46/status/1704726757730075121


तभी मेट्रो में मौजूद एक व्यक्ति ने उनकी इस हरकत को अपने कैमरे में कैद कर लिया है। जोकि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

हालांकि यह सब पहली बार नहीं है कि दिल्ली मेट्रो में इस तरह की अश्लील हरकत करते हुए किसी को पाया गया है। इससे पहले भी कई ऐसे कपल्स हैं, जिन्होंने दिल्ली मेट्रो के रूल्स को तांक पर रखते हुए ऐसी गंदी हरकतें की हैं। खैर आगे देखना होगा कि ऐसे लोगों को खिलाफ प्रशासन किस तरह की कार्रवाई करता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस कपल के किसिंग वीडियो की DNP INDIA Media पुष्टि नहीं करता है और न ही इसकी सत्‍यता को लेकर हम कोई दावा करते हैं। वैसे आपको बता दें कि दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने इस तरह के बढ़ते मामले को लेकर लोगों से सख्‍त अपील कर रखी है कि मेट्रो के अंदर व परिसर में शर्मनाक हरकतों से दूर रहें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version