शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral News: चीन में तेजी से बढ़ रहा किराए पर पत्नी और...

Viral News: चीन में तेजी से बढ़ रहा किराए पर पत्नी और गर्लफ्रेंड का बिजनेस, जानते हैं क्यों?

Date:

Related stories

Viral News: दुनिया में सबसे ज्यादा आबादी चीन में है लेकिन अपनी इस बढ़ती आबादी को रोक लगाने की पूरी कोशिश कर रहा है परंतु चीन में तेजी से घटती आबादी उसे बड़े संकट की तरफ ले जा रही है। चीन में आबादी को लेकर हलचल मची हुई है। वन चाइल्ड पॉलिसी को लागू करने वाली कम्युनिस्ट सरकार अब तीन बच्चा पैदा करने की बोल रही है। सरकार की इस बात को मानने के लिए युवा लड़कों पर परिवार के लोग शादी करने का दबाव डाल रहे हैं और उन्हें ब्लाइंड डेट पर भेज रहे हैं।

किराए पर गर्लफ्रेंड और पत्नियों के लिए वेबसाइट

परिवार के बढ़ते दबाव और सरकार की तरफ से लागू किए गए नियम को देखते हुए चीन में एक नया बिजनेस हो रहा है। इस बिजनेस में लोग किराए पर गर्लफ्रेंड और पत्नियां ले रहे हैं। बता दें कि, चीन में किराए पर गर्लफ्रेंड और पत्नियां लेने के लिए वेबसाइट बनाई गई है जहा लोग रजिस्टर करके किराए पर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड और पत्नियां ले रहे हैं।

Also Read: Indian Railway: नवरात्रि के पहले दिन रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, AC क्लास की टिकट प्राइस को किया कम!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने एक लड़की से किया संपर्क

चीन में इस बिजनेस को देखते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीचैट ने एक लड़की से संपर्क किया उसने बताया कि वह 29 साल की है और उसका नाम मुमु है। मोनू ने बताया कि, उसकी फीस हजार युआन है वह बातचीत करने का अतिरिक्त 500 युआन और ट्रैवल करने का 300 युआन लेती है। उसका कहना है कि, वह ऑफिस से काम करती है और महीने का 5000 युवान कमा लेती है लेकिन खाली टाइम में छुट्टियों में वह यह काम भी करती है।

लोगों के लिए पैसे बनाने का अच्छा मौका

मुमु ने बताया कि, उन्हें ऐसे लोग भी मिलते हैं जो नकली पत्नी बनाकर अपने परिवार से मिलवाते हैं ताकि शादी के दबाव से बच सकें। वहीं कुछ नकली दुल्हन बनकर बकायदा फंक्शन करते हैं ताकि शादी का सर्टिफिकेट हासिल किया जा सके। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, कई लोग गे होते हैं ऐसे में उन्हें अच्छा खासा पैसा कमाने का मौका मिल जाता है।

Also Read: Women Health Tips: बढ़ती उम्र के साथ महिलाएं इन टिप्स को करें फॉलो नहीं तो स्थिति हो सकती है खराब!

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories