शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral News: फेसबुक पर 10 करोड़ में बिक रहे आधे जूठे सैंडविच...

Viral News: फेसबुक पर 10 करोड़ में बिक रहे आधे जूठे सैंडविच की क्या है हकीकत?

Date:

Related stories

Viral News: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर कब और क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है। यहां रातों रात लोग अर्श पर पहुंच जाते हैं तो वीं, कुछ लोग अर्श से फर्श पर भी आ जाते हैं। ऐसा ही एक चौंका देने वाला एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि, आधे जूठे सैंडविच को फेसबुक पर 10 करोड़ की कीमत पर बेचा जा रहा है। इस पोस्ट को जिसने भी पढ़ा वो हैरान हो गया और खुद को इस पोस्ट की सच्चाई जानने से लिए नहीं रोक पा रहा है।

10 करोड़ का सैंडविच

इंग्लैंड के लीस्टर के रहने वाले एक शख्स ने इस इस्तेमाल किए गए सैंडविच को फेसबुक पर सेल के लिए डाला है। इस व्यक्ति ने इस सैंडविच की तारीफ करते हुए इसे बेहद लजीज के साथ कुरकुरा बताया है। उसने कहा कि, ये सैंडविच इसलिए 10 करोड़ का वो बेच रहा है क्योंकि इसका मालिक इसे पूरा नहीं खा सका। जिसके कारण इसकी कीमत इतनी ज्यादा बढ़ गई।

यूजर्स को कीमत पर नहीं हो रहा विश्वास

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट में इसका खुलासा किया गया है। इस अजीब सैंडविच को फेसबुक के मार्केटप्लेस पर पोस्ट किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, मार्केटप्लेस एक ऐसी जगह है, जहां पर लोग इस्तेमाल किए सामान को खरीदते हैं। लेकिन ये 10 करोड़ का जूठा सैंडविच अब किसी के गले से नहीं उतर रहा है। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories