गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरViral: लेडीज अंडर गारमेंट्स में नजर आ रहे यहां के पुरुष, वजह...

Viral: लेडीज अंडर गारमेंट्स में नजर आ रहे यहां के पुरुष, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Viral: भारत का पड़ोसी देश चीन हर समय किसी ना किसी कारण से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। कभी चीन की कोरोनावायरस को लेकर चर्चा होती रहती है तो कभी पाकिस्तान से दोस्ती को लेकर। लेकिन हाल ही में चीन ने एक ऐसी हरकत की है जिसको देखकर सभी हैरान हो गए हैं।

लेडीज अंडर गारमेंट्स में नजर आ रहे चीन के पुरुष

इस बार चीन महिलाओं के अंडर गारमेंट के प्रचार और प्रसार को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। बता दें कि, चीन में मौजूदा समय में महिलाओं के अंडर गारमेंट्स का प्रचार और प्रसार सोशल मीडिया पर पुरुष कर रहे हैं। पुरुष महिलाओं की ब्रा और पेंटी पहन कर सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। चीन के पुरुषों द्वारा बनाई गई यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Also Read: Bihar Politics: पढ़े-लिखे CM Nitish और शिक्षा-व्यवस्था ध्वस्त, PK बोले-ये कार्यकाल ‘काला अध्याय’

चीन ने निकाला नया नियम

इन वीडियोज को देखने बाद सभी के मन में यह सवाल आ रहा है कि आखिर वहां के पुरुष ऐसा क्यों कर रहे हैं? दरअसल ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि चीन में महिला मॉडलों की कमी हो गई है या फिर ऐसा कोई नियम आ गया है जिसकी वजह से महिलाएं अपने अंडरगारमेंट्स का प्रचार और प्रसार नहीं कर पा रही है। हाल ही में चीन सरकार ने कुछ ऐसे नियम लागू कर लिए हैं जिसके चलते महिलाएं सोशल मीडिया पर अंडर गारमेंट का प्रचार नहीं कर सकती है जिसकी वजह से अब पुरुष महिलाओं की ब्रा और पेंटी पहन कर सोशल मीडिया पर उसका प्रचार कर रहे हैं।

इस लिए महिलाएं नहीं कर पा रहीं प्रचार

मिली जानकारी के अनुसार चीन में महिलाएं लाइव ब्रॉडकास्ट ऐप पर अंडर गारमेंट्स पहनकर नहीं आ सकती है क्योंकि अगर उन्होंने ऐसा किया तो चीन की सरकार के नए नियम के तहत ऑनलाइन अश्लीलता फैलाने जैसा होगा। यही कारण है कि अब चीन में महिलाएं ऐसा नहीं कर पा रहे हैं और इसकी जगह लॉन्जरी कंपनियां महिलाओं की जगह पुरुष को उनके प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए कह रही है।

Also Read: Xi Jinping: चीनी राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान Vladimir Putin बोले- ‘वेलकम, डियर फ्रेंड’, दुनिया को दिया ये संदेश

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories