रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: खतरनाक मकड़ी को चंद सेकंड में चबा गई महिला, वीडियो...

Viral Video: खतरनाक मकड़ी को चंद सेकंड में चबा गई महिला, वीडियो देख गुस्साए यूजर्स बोले ‘तुम क्यो जिंदा हो?’

Date:

Related stories

Viral Video: कई लोगों को खाना बेहद पसंद होता है, इसके लिए वो इतने क्रेजी होते हैं कि समय का ख्याल किए बिना खाना शुरू कर देता इसमें वेज और नॉन वेज उनकी अपनी पसंद हो सकती है. कई देशों में लोग कुछ भी खा लेते है क्या जानवर और क्या कीड़े. इन दिनों एक ऐसा ही हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक महिला जायंट मकड़ियों को बड़े ही चाव से खाते हुए नजर आ रही है. इसको देखकर यूजर्स शॉक्ड हो रहे हैं और हैरानी भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं. देखिए-

जायंट स्पाइडर को बनाया निवाला

दरअसल एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही है, इसमें एक महिला कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं, मगर उसके सामने जो खाने के रूप में चीज सजी हुए है उसे देख आपके भी पसीनें छूट जाऐंगे और अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा. जी हां यह और कुछ नहीं बल्कि जायंट स्पाइडर हैं जोकि जिंदा हैं साथ ही ठीक तरह से चल भी रही हैं.

गुस्से और हैरानी में यूजर्स

बता दें कि इस विडियो को ट्वीटर पर अपलोड किया गया है, जो कि अब तेजी से वायरल भी हो रही है. इसमें महिला हाथ पर चल रही मकड़ियों में से एक मकड़ी उठाती है और उसे साइड में रखी हुई सॉस में डालती हैं, इससे जायंट स्पाइडर और भी हाथ पैर चलाना शुरू कर देती है. इसके बाद महिला बिना कुछ सोचे उसे मूंह में रख लेती है और थम्सअप का साइन भी दिखाती है. इस वीडियो को देखकर कोई शॉक्ड हो रहा है तो कोई गुस्से से लाल नजर आ रहा है वहीं इसे लेकर महिला को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ऐसा कुछ देखने को मिला हो, कोरोना काल के दौरान ऐसी अनगिनत वीडियो हमारे सामने आई थी जिसमें खाने के अजीबोगरीब स्टाइल नजर आए थे.      

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories