शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: लड़की ने साकी-साकी गाने पर कर डाला ऐसा जोरदार डांस,...

Viral Video: लड़की ने साकी-साकी गाने पर कर डाला ऐसा जोरदार डांस, यूजर्स बोले ‘हमें भी क्लास दे दो’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर टेलेंट की कोई कमी नहीं हैं, हर रोज ऐसे कई वीडियोज हमारी नजरों से होकर गुजरते हैं जिसमें लोग अपनी स्किल्स दिखा रहे होते हैं. इनमें से कुछ यूजर्स को इतने पसंद आते हैं कि चंद मिनटों में ही ट्रेंड करने लगते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक लड़की ने जोरदार डांस करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पा रहे हैं. देखिए-

इस गाने पर दिखाई डांसिंग स्किल्स

बता दें कि वायरल हो रही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई है, जोकि खूब ट्रेंड कर रही है. इसमें एक लड़की डांस करते हुए दिख रही हैं, थोड़ी सी ट्यून के बाद जब गाना शुरू होता है तो सभी का ध्यान खींच लेता हैं. वीडियो में दिख रही लड़की साकी-साकी के ऑरिजनल वर्जन पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. इस बीच वो एक से बढ़कर एक स्टेप और मूव्स के साथ गाने को इंजॉय कर रही है, वहीं लड़की गाने को मूंह से दोहराते हुए कमाल के एक्सप्रेशन दे रही है. कभी बैठ तो कभी खड़े होकर लड़की अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बना रही है.  

फैंस ने की दिल खोलकर तारीफ

यह वीडियो सामने आने के बाद से ही हर जगह छा गई, जिसमें लड़की के डांस और लुक को लेकर उसकी खूब तारीफ हो रही है. इसे देख यूजर्स कमेंट्स कर अपना प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं, एक यूजर ने डांस की तारीफ करते हुए लिखा कि आपका डांस और सारे मूव्स एकदम परफेक्ट हैं, आपकी तरह डांस करना चाहती हूं, तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि काश आपसे में डांस करना सीख पाती. बता दें कि यह वीडियो इन दिनों हर जगह ट्रेंड कर रहा है, जिस पर यूजर्स दिल खोलकर अपना प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।  

    

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories