रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: सरकारी नौकरी की धौंस झाड़ता रह गया दूल्हा, चचा सबके...

Viral Video: सरकारी नौकरी की धौंस झाड़ता रह गया दूल्हा, चचा सबके सामने दुल्हन को लेकर हो गए फरार, देखें मजेदार वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: शादी एक ऐसा टॉपिक है जिसे लेकर सबसे ज्यादा फनी वीडियोज बनाई जाती हैं, लोग भी इससे ज्यादा जुड़ा हुआ महसूस करते हैं इसलिए सामने आने के साथ ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो जाती हैं. इन दिनों बैडिंग सीजन शुरू होने से पहले ही शादी का एक अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दुल्हा सरकारी नौकरी होने का रोब दिखाते हुए दहेज कि डिमांड रख देता हैं मगर इसके बाद जो कुछ हुआ उसे देखर लोग पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो रहे हैं.

दुल्हे साहब ने रखी दहेज की डिमांड तभी हुआ कुछ ऐसा

दरअसल एक पुरना वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया हैं. इसमें शादी का माहौल दिखाई दे रहा है, जहां दुल्हा और दुल्हन कुर्सी पर बैठे हुए दिख रहे हैं. इसमें शुरू से ही दुल्हा दूसरे पक्ष के सामने अपनी डिमांड रखता हैं कि वो सरकारी टीचर है और इसलिए उसे 11 लाख का दहेज चाहिए. दूल्हे साहब बोलते हैं कि ‘हमने खुद पर इतना रूपया खर्च किया है, उसका हमें हिसाब चाहिए. इससे नीचे में हम शादी नहीं करेगें तुम अपनी लड़की का ब्याह कहीं और करा लो’. इस बीच बराबर में जो सीन चल रहा है उसे देखकर यूजर्स की हंसी छूट रही है.

किसी और ने उठा लिया मौके का फायदा

बता दें कि वीडियो में वहीं बराबर में एक बुजुर्ग मौके का फायदा उठाकर दुल्हन की मांग में सिंदूर भरना शुरू कर देता है. इसके बाद दुल्हन उसी व्यक्ति का हाथ थाम कर भाग जाती है. बता दें कि यह वीडियो इन दिनो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है हालांकि यह असली है या फिर नहीं इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है. इसे ‘पीछे देखो पीछे’ वाले कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है जोकि यूजर्स को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर रहा है. साथ ही इस पर लोग भर भरकर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories