मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरviral video:गजब का जुगाड़! बाइक के आगे ट्रेक्टर का पहिया लगाकर लड़कों...

viral video:गजब का जुगाड़! बाइक के आगे ट्रेक्टर का पहिया लगाकर लड़कों ने कर दिया अनोखा अविष्कार, देखते ही हो जाएंगे फैन

Date:

Related stories

viral video: हमारे देश के लोग अपने अतरंगे जुगाड़ के लिए काफी मशहूर होते है। आपने अपने घर में और अपने आस-परोस में लोगों को देशी जुगाड़ करते हुए देखा ही होगा। भारतीय माये तो जुगाड़ के मामले में दुनिया भर में मशहूर है। वह पुराने कपड़ों का पोछा बना देती हैं। तो कभी खाली पड़े डब्बों में मसाले रह देती है। घर का कोई भी पुराना सामान बर्बाद नहीं होता।

वे इन चीजों को किसी न किसी तरह इस्तमाल में ले ही आती हैं। आज की वीडियो भी ऐसे ही देशी जुगाड़ का एक जीता जगता उदहारण है। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रही है। लोग इस वीडियो को देख काफी हैरान है। तो चलिए आज हम आपको बताते है की आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है यह वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे है। इस वीडियो में अजूबा यह है की बाइक के अगले पहिये को खोलकर उसमे ट्रैक्टर का बड़ा सा पहिया लगा दिया है। और उसके ऊपर एक सीट लगायी हुई दिख रही है। एक लड़का उस सीट पर बैठा हुआ दिख रहा है तो वहीं दूसरा लड़का बाइक को चलता हुआ नजर आ रहा है। इन लड़कों के अजूबे अविष्कार को देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

इस वीडियो को देख चकरा गया लोगों का सर

लोग इस वीडियो को खूब देख रहे है। आपको बता दे की इंस्टाग्राम पर यह वीडियो pb13_sangrur_walle नमक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है। इतना ही नहीं लोग वीडियो को जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की,”भाई करना क्या चाहते हो”। वहीं यूजर ने कमेंट किया “गजब”।

कुछ लोगों ने हंसने वाली इमोजी से भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस तरह से बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर अपने मजेदार रिएक्शन दिए है। आपको भी यह मजेदार वीडियो जरूर देखना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories