शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: शादी में पलक झपकते दूसरे की प्लेट से खाना चुराकर...

Viral Video: शादी में पलक झपकते दूसरे की प्लेट से खाना चुराकर रफूचक्कर हुआ शख्स, देख यूजर बोले- ‘जैसी करनी वैसी भरनी’

Date:

Related stories

Viral Video: शादियों से कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो देखने के बाद आप लोटपोट हो जाते हैं तो कुछ को देख हैरानी होती है।कुछ वीडियो या यह पर मजबूर कर देते हैं कि ओहो यह भी हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप एक बार फिर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो को यूजर्स की तरफ से खूब पसंद भी किया जा रहा है। दरअसल किसी भी शादी में मेहमानों को आप खाना एंजॉय करते हुए तो देखा होगा लेकिन क्या कभी दूसरे की प्लेट से खाना चुराते देखा है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

Viral Video को देख नहीं रुकेगी हंसी

कुछ ही सेकंड के इस क्लिप को देखने के बाद आपको काफी हैरानी होगी। यहां आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी प्लेट में खाना ले रहा होता है और ऐसे में वह किसी और का खाना अपनी प्लेट में रख लेता है। वह अपनी प्लेट में चपाती तो रखता है लेकिन एक शख्स पीछे से उसकी प्लेट से खाना चुरा कर रफूचक्कर हो जाता है। ऐसा लगता है जैसे वह प्लेट पर उसी के लिए रखा हो। खास बात यह है कि पीछे खड़ा शख्स भी यह देखते रह जाता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है।

वायरल वीडियो पर यूजर्स दे रहे रिएक्शन

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल पर जारी इस वीडियो को कुछ ही मिनट में 19000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “गया खाना।” तो दूसरे ने कहा, “टाटा बाय-बाय।” वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और एक यूजर ने कहा, “सच में शादी में तो भिखारी बन जाते हैं सब हम तो घर से ही खाकर आते हैं इसीलिए।” एक और यूजर ने कहा, “दो रोटी के लिए इतनी हेरा फेरी इसलिए मैं चावल खा लेता हूं।” एक यूज़र ने कहा, “वह गया” तो दूसरे ने कहा, “जैसी करनी वैसी भरनी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories