शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: फिर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर,...

Viral Video: फिर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फीवर, देख अल्लू अर्जुन भी नहीं रोक सके हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: यह बात सच है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का खुमार लोगों पर खूब देखने को मिला था। यही वजह है कि मेकर्स भी इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘पुष्पा 2 द रूल’ को लेकर आने के लिए तैयार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अल्लू अर्जुन के फैन की लिस्ट में डेविड वॉर्नर का नाम भी शामिल है। जी हां, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इसके साथ ही वह अल्लू अर्जुन के भी बहुत बड़े फैन हैं और एक बार फिर उन्होंने इस बात का सबूत दे दिया वह भी मजेदार वीडियो के साथ। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

वीडियो देख आ जाएगा मजा

Viral Video एक ऐड है और डेविड वार्नर इसमें पुष्पराज के अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसे देखने के बाद अल्लू अर्जुन भी चुप नहीं रह सके और वह भी हंसने लगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए डेविड ने लिखा, “डेविड नाम सुनके टूरिस्ट समझा क्या मेट फायर है मैं।” दरअसल डेविड वार्नर भारत के पहले मैट्ट्रेस टेंपरेचर कंट्रोलर का ऐड करते हुए नजर आए जो इस गर्मी सीजन के लिए परफेक्ट है। न सिर्फ डायलॉग बल्कि वह पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन की नकल भी करते हैं और आईकॉनिक पोज मारते हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद अल्लू अर्जुन भी चुप नहीं रह सके और उनकी हंसी छूट गई।

खास अंदाज से डेविड ने जीता दिल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि डेविड वार्नर को कई गुंडे पकड़े होते हैं और फिर वह सबको एक झटके में हटाते हैं और गुंडे के बॉस से कहते हैं अबे बिना आलू के समोसे डेविड नाम सुनके टूरिस्ट समझे क्या मैट फायर है मैं और यह फायर सिर्फ मेट्रोज टेंपरेचर कंट्रोलर से ही कंट्रोल होता है। वीडियो में वह ब्रांड को प्रमोट करते हुए दिखे जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं वीडियो सोशल मीडिया वीडियो वायरल हो रहा है।

अक्सर दिखाते हैं अल्लू के लिए डेविड प्यार

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं डेविड वार्नर अक्सर अल्लू अर्जुन की प्रशंसा करते हुए नहीं थकते हैं। कई कहीं दफा अल्लू अर्जुन के गाने पर हूक स्टेप करते हुए नजर आते हैं। पुष्पा पुष्पा से लेकर श्रीवल्ली तक की उन्होंने तारीफ की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories