बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरViral Video: 'ये रिस्क हाय बैठे बिठाए हड्डिया तुड़वाए' कैप्शन के साथ...

Viral Video: ‘ये रिस्क हाय बैठे बिठाए हड्डिया तुड़वाए’ कैप्शन के साथ दिल्ली पुलिस ने शेयर किया वीडियो, देख लोग लेने लगे मज़े

Date:

Related stories

CBSE Results 2024: बोर्ड परीक्षा में नंबर सत्यापन व कॉपी रीचेक को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, जानें क्या है पूरी खबर

CBSE Results 2024: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) लगातार कक्षा 10 व 12वीं की बोर्ड परीक्षा परिणाम से जुड़े अपडेट साझा कर रहा है।

Uttarakhand News: जंगलों में धधकती आग पर काबू पाना चुनौती! जानें क्या है धामी सरकार की तैयारी

Uttarakhand News: पहाड़ों की चोटियों पर बसा राज्य उत्तराखंड इस समय वनाग्नि के रुप में भीषण संकट का सामना कर रहा है। पौड़ी से लेकर गढ़वाल, कुमाऊं व अल्मोड़ा तक के जंगलों में इन दिनों आग धधक रही है।

Viral Video: दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक मैसेच के साथ वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक युवा कपल स्टंट करते हुए नजर आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने इसके साथ ट्रैफिक नियमों को लेकर जागरूकता की भी बात की है। साथ ही लोगों से अपील की है कि, ट्रैफिक नियमों का पालन करें और ऐसी घटनाओं से बचें।

यह भी पढ़ें:HairTips:अब मानसून में भी आपके बाल रहेंगे तरोताज़ा, ये कर लिया तो कभी नहीं झड़ेंगे बाल!

‘जब वी मेट’

दरअसल दिल्ली पुलिस ने 28 जून को ट्वीटर पर एक 28 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कपल बिना हेलमेट के बाइक पर स्टंट कर रहे है, स्टंट कर रहे लड़का बाइक का आगे वाला पहिया उठाकर बाइक चला रहा है, बैलेंस बिगड़ने से दोनों बाइक से गिर जाते हैं। इस वीडियो के साथ दिल्ली पुलिस ने ‘जब वी मेट’ मूवी के गाने ‘ये इश्क हाय’ के तर्ज पर ‘ये रिस्क हाय बैठे बिठाये हड्डियां तुड़वाए’ का मैसेच दिया है। यहां देखें दिल्ली पुलिस का वीडियो।

इस वीडियो के जरिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के पालन का संदेश दिया है।बिना हेलमट बाइक ना चलाएं और ना ही स्टंट करें, ऐसा करने से एक्सीडेंट होने का खतरा रहता है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो अपलोड करते के साथ ही वायरल हो गई अबतक 16000 से अधिक लोग इसे देख चुके हैं। लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि,’इतने बढ़िया तरीके से समझाया फिर भी लोग न समझें तो फिर भगवान ही मालिक है’, ‘कम शब्दों में कितनी गहरी बात कह दी’, वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे लोगों को ‘लाइसेंस नहीं मिलना चाहिए’।

यह भी पढ़ें:Bakrid 2023: इस बकरीद पर कार की कीमत में बिक रहा बकरा, खासियत जानकर हो जायेंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories