रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: कुल्हड़ पिज्जा बेचने वाले फेमस यू-ट्यूब कपल का फेक MMS...

Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा बेचने वाले फेमस यू-ट्यूब कपल का फेक MMS वायरल, वीडियो जारी कर कही ये बात

Date:

Related stories

Viral Video: पंजाब के जालंधर में कुल्हड़ पिज्जा से फेमस हुए यू ट्यूबर और कपल सहज अरोड़ा और नकी पत्नी गुरप्रीत कौर एक बार फिर खबरों में आ गए है. दरअसल कुछ वक्त पहले ही दोनों का एक प्राइवेट वीडियों वायरल हो जाने के बाद बड़ा विवाद शुरू हो गया. इस पर अब सहज अरोड़ा की और से रिएक्शन शेयर किया गया है. इसमें वो वायरल हुए वीडियो को AI जेनरेटिड बताते हुए उसे फेक बता रहे हैं और साथ ही रोते हुए अपना दर्द भी शेयर कर रहे हैं.

रोते हुए बोले ‘हम तबाह हो गए’

हाल ही में कुल्हड़ पिज्जा की दुकान चलाने वाले सहज अरोड़ा ने एक और वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होने बताया कि यह उनके खिलाफ किसी की साजिश है साथ ही इस घटना के बाद उनके पूरे परिवार को मानसिक आघात पहुंचा है. रोते हुए उन्होने बताया कि ‘वायरल हो रहा वीडियो नकली है जिसे एआई की मदद से बनाया गया है साथ ही इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर आगे न फैलाने की अपील भी की है’.

वीडियो शेयर न करने की अपील

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर सहज और उनकी पत्नि का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था, इसमें वो एकदूसरे के साथ प्राइवेट पल शेयर कर रहे थे. इस पर सामने आते हुए सहज ने बताया कि ‘यह गलत है, हम पूरी तरह से बर्बाद हो गए है. इसके चलते घर में शोक का माहौल है और हम घर से बाहर भी नहीं जा सकते और कुछ कर भी नही सकते कृप्या हमारी मदद कीजिए इसे आगे शेयर न करें’.

बढ गया है AI वीडियोज का चलन

खबरों की मानें तो इस पूरी घटना को लेकर पति पत्नि की ओर से पुलीस में शिकायत दर्ज करवाई गई है जिसकी पड़ताल भी शुरू हो चुकी है. वहीं मामला सामने आने के बाद से एक बार फिर एआई को लेकर चर्चाए शुरू हो गई है. इन दिनों ऐसी कई वीडियो हमारे सामने आती है जोकि इसी की मदद से क्रिएट की जाती है ऐसे में असली और नकली के अंतर को पहचान पाना मुश्किल होता है.   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories