रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने की ऐसी अजीबों गरीब हरकत,...

Viral Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने की ऐसी अजीबों गरीब हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है क्या है उस वीडियो में और क्यों हो रहा है, यह वायरल चलिए आपको बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रंप का वीडियो


दरअसल अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि डोनाल्ड ट्रंप एक महिला के टॉप पर हस्ताक्षर करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने अपने आयोवा रेस्टोरेंट में अभियान यात्रा के दौरान एक महिला के टॉप पर साइन किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रंप की राह हो सकती है मुश्किल भारी


जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ट्रंप के फ्लोरिडा स्थित घर में गोपनीय दस्तावेज मिले थे। जिसकी वजह से उन पर कई तरह के आरोप लगाए गए। ट्रंप एक बार फिर से राष्ट्रपति चुनाव लड़ना चाहते हैं। लेकिन इस तरह के विवाद और मुकदमें उनकी राह को और भी मुश्किल कर सकते हैं।

महिला के सीने पर हस्ताक्षर करना डोनाल्ड ट्रंप को भारी पड़ गया है, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग तरह की टिप्पणी आ रही हैं। इसके साथ ही कई लोग इस तरह के व्यवहार की आलोचना भी कर रहे हैं। हालांकि डोनाल्ड ट्रंप की तरफ से इस वायरल वीडियो को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। फिलहाल ट्रंप का साइन करता हुआ यह वीडियो व्हाट्सएप से लेकर फेसबुक और फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि विवादों का और डोनाल्ड ट्रंप का रिश्ता बहुत पुराना है। इससे पहले भी डोनाल्ड ट्रंप अलग-अलग तरह के विवादों में फंस चुके हैं, अब वह एक नई कंट्रोवर्सी की वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories