सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरViral Video: लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी का वीडियो देखकर...

Viral Video: लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी का वीडियो देखकर फैंस को लगा शॉक, केक काटते हुए किया गजब का कारनामा

Date:

Related stories

Viral Video: रामायण में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी इस तरह लोकप्रिय हो गए कि लोग उन्हें सच में ही भगवान का दर्जा देने लगे। कुछ लोग आज भी उनको भगवान का ही दर्जा देते हैं। इसी बीच सुनील सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि कल 9 जनवरी को सुनील लहरी का जन्मदिन था। इसी बीच अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह खुद ही अपना केक काटते हुए और हैप्पी बर्थडे कहते हुए नजर आए।

सुनील लहरी ने सिगरेट की तरह जलाई मोमबत्ती

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील लहरी बड़े ही अलग अंदाज में मोमबत्ती जलाते हैं। उसके बाद पीछे से केक निकालते हैं और जली हुई मोमबत्ती उस पर लगाते हैं। जिसे देखने के बाद फैंस सोचते हैं कि ये सिगरेट पी रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील लहरी ने बहुत ही खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है “मेरे जन्मदिन पर मेरे माता-पिता, मेरे परिवार के सदस्यों, सभी दोस्तों, सभी शुभचिंतकों आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

Also Read- 49 की उम्र में क्या HRITHIK ROSHAN कर सकते हैं दूसरी शादी, सबा आजाद संग सात फेरे लेने की चर्चाएं तेज

वीडियो देखकर हैरान हुए फैंस

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस को थोड़ा सा शौक लगा। लेकिन बाद में केक और मोमबत्ती देखकर सभी के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ गई। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए भी नजर आए हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘अरे हम भी शक में पड़ गए, हमारे लक्ष्मण भैया सिगरेट नहीं पी सकते।’ इसके बाद दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है हैप्पी बर्थडे लक्ष्मण जी ईश्वर आपको सदा स्वस्थ और खुश रखे।’ इसके बाद दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है ‘बड़ा की कमाल का वीडियो शेयर किया है। एक पल के लिए तो ऐसे लगा कि आप सिगरेट पीने वाले हैं लेकिन कैंडल जलाने का आईडिया अच्छा है। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ इस तरह सुनील लहरी के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

Also Read- AUTO EXPO में LIGER MOBILITY ला रहा कमाल का स्कूटर, नहीं बिगड़ेगा आपका बैलेंस अब मिलेगा SELF BALANCING का फीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories