शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरViral Video: होली की मस्ती पड़ी भारी! स्कूटी पर टशन दिखाती पापा...

Viral Video: होली की मस्ती पड़ी भारी! स्कूटी पर टशन दिखाती पापा की परी गिरी औंधें मुंह, देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: चार धाम यात्रा शुरू होते ही Yamunotri Dham में लोगों का जमावड़ा! अव्यवस्था को लेकर उठे सवाल; देखें वीडियो

Viral Video: उत्तराखंड में इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसका प्रमुख कारण है चार धाम यात्रा की शुरूआत होना।

Viral Video: आज देशभर में होली की धूम देखने को मिली. हर कोई रंगों में रंगा दिखा. होली का त्योहार लगभग खत्म हो चुका है लेकिन अब सोशल मीडिया पर होली से जुड़े हुए कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिनको लेकर लोग काफी चुटकुले बना रहे हैं और कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं. एक ऐसा ही Viral Video काफी तेजी से फैल रहा है. यह वीडियो दिल्ली से सेटे नोएडा का बताया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि, स्कूटी पर रंग लगाते हुए स्टंट करती हुई एक लड़की को टशन दिखाना करना भारी पड़ गया है.

होली पर स्टंट करती लड़की का Viral Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की ब्लैक कलर के कुर्ते में नजर आ रही है और वह चलती हुई स्कूटी पर खड़े होकर रंग लगा रही है. तभी लड़का ब्रेक मारता है और वह जमीन पर औंधें मुंह जाकर गिर जाती है. इस दौरान वहां पर लोग जो है वह चौंक जाते हैं. यह वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है .जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और इस होली के बाद के रुझान बता रहे हैं.

वीडियो पर लाखों आए व्यूज

इस वीडियो को आज ही Madhur Singh नाम के एक्स अकाउंट से डाला गया है. जिस पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं कई सारे लोगों के लाइक्स और कमेंट देखने को मिल रहे हैं .यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories