शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: नवाबों के शहर में सड़क पर स्कूटी चलाते हुए इश्क...

Viral Video: नवाबों के शहर में सड़क पर स्कूटी चलाते हुए इश्क लड़ाते दिखे कपल, लोग बोले- ‘ना शर्म बची, न हया’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया आए दिन अलग-अलग तरह की अतरंगी वीडियो वायरल होती रहती है। कभी दूल्हा-दुल्हन के डांस की तो कभी भाभी -देवर के मस्ती की। सोशल मीडिया पर कोई अतरंगी हरकत करते हुए अपनी वीडियो डाल देता है तो कभी कोई किसी की चुपके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जिसे नवाबों का शहर भी कहा जाता है उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

चलती स्कूटी पर रोमांस करते दिखें कपल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की और लड़की लखनऊ की चलती स्कूटी पर ऐसी हरकत करी जिससे उनका वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का-लड़की चलती स्कूटी पर रोमांस कर रहे हैं। लड़का स्कूटी चला रहा है और लड़की उसके गोद में उल्टी बैठी हुई है आप इस तरह से समझ सकते हैं कि जैसे किसी बच्चे को गोद लेते वक्त इंसान सीने से लगा लगता है ठीक उसी तरह लड़के ने भी चलती स्कूटी में इस लड़की को अपने सीने से लगा रखा है। लड़की, लड़के की गोद में बैठ कर उसे बाहों में भर कर गले लगाते हुए दिख रही है।

Also Read: Devar Bhabhi Dance Video: देवर- भाभी में ऐसा जोरदार डांस कॉम्पटीशन कभी नहीं देखा होगा, वीडियो देख मजा आ जाएगा

ट्रैफिक नियमों का भी किया उल्लंघन

इस दौरान दोनों ही लड़का और लड़की कई ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए दिख रहे हैं। ना तो उन्होंने हेलमेट पहना हुआ है और ना ही लड़की को बैक सीट पर बिठाया है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस वीडियो को रात में शूट किया गया है अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कहते हैं कि ,इस बेशर्मी भरे अंदाज में सड़क पर ऐसी हरकत करते हुए चलना कपल के लिए तो खतरनाक है ही साथ ही यह ट्रैफिक रूल्स का खुलेआम उल्लंघन भी है। इसी के साथ एक यूजर कहते हैं कि, “यह प्रेमी जोड़ा है।” वैभव मिश्रा ने इस वीडियो को ट्विटर पर डालते हुए कैप्शन में लिखा कि, ना शर्म बची ना हया लखनऊ यह तुझे हुआ क्या है?

Also Read: स्टाइलिश लुक में कातिलाना नजर आईं Disha Patani, Video में जहरीली अदाएं देख फैंस हुए घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories