गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरViral Video: दोस्त को मां की पिटाई से बचाने के चक्कर में...

Viral Video: दोस्त को मां की पिटाई से बचाने के चक्कर में बुरा फंसा शख्स, चप्पल से पीट-पीटकर मुंह किया लाल  

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मडिया पर हर रोज ना जानें कितनी लाखों वीडियो अपलोड होती हैं , लेकिन उनमें से वायरल केवल वहीं वीडियो होती हैं , जो यूजर्स के द्वारा काफी पसंद की जाती हैं। यूजर्स भी केवल उन्हीं वीडियो को देखना ज्यादा पसंद करते हैं ,जिनके साथ वह खुद को कनेक्ट कर सकते हैं। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें एक आदमी अपने दोस्त को मां से पड़ने वाली पिटाई से कैसे बचें उसके बारे में बता रहा था, लेकिन उस आदमी की किस्मत ने उसका साथ ही दिया और वीडियो के बीच में ही उसकी मां आ गई और उसकी जमकर चप्पल से पिटाई कर दी । जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है , तब  लोग इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं और वीडियो को भी काफी प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  VIRAL VIDEO : कूल बनने के चक्कर में इस बार बुरी फंसी पापा की परी , सोशल मीडिया पर वायरल हुई फनी वीडियो  

मां से बचने की टेक्नीक खुद पर बड़ी भारी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दो दोस्त साथ में मिलकर एक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान एक शख्स अपने दूसरे दोस्त को मां से पड़ने वाली पिटाई से कैसे बचे उसके बारे में बता रहा था। वीडिय़ो में शख्स बता रहा था कि जब मां चप्पल से पिटाई करती है , तो किस तरह से मां का हाथ पकड़कर उन्हें रोकना हैं , लेकिन इसी दौरान पीछे से उस शख्स की मां आ जाती है और यह सब देखकर उस शख्स की चप्पल से पिटाई करती हैं। जब से यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है इसे काफी ज्यादा लोग पंसद कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर भी कर चुके हैं।

यूजर्स हुए हंसी से पागल

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स उसमें अपने फनी कॉमेंटस करने शुरू कर देते हैं। वैसै ही इस वीडियो Figensport के साथ भी हुआ है। यह वीडियो ट्वीटर पर के अकाउंट से शेयर की गई हैं। शेयर होने के बाद से यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा हैं कि ‘मम्मी की चप्पल हमेशा जीती हैं’  , एक यूजर ने लिखा है कि ‘मां ने बेटे की एक ना सुनी , मिशन फेल कर दिया’  , दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘द रियल मॉम’

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories