मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमViral खबरVIRAL VIDEO : कूल बनने के चक्कर में इस बार बुरी फंसी...

VIRAL VIDEO : कूल बनने के चक्कर में इस बार बुरी फंसी पापा की परी , सोशल मीडिया पर वायरल हुई फनी वीडियो   

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO : सोशल मीडिया पर कुछ लड़कियों के उट पटांग कामों के चलते काफी वीडियो वायरल होती है, जिसे लोग पापा की परी के नाम से चिढ़ाते हैं। हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें पापा की परी यानि की एक लड़की सड़क कॉर्स करने के लिए रेलिंग का इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही है। लड़की की इस फनी वीडियों को लोंगो ने काफी पंसद तो किया , वीडियो में देख सकते हैं कि, वह रेलिंग से रोड कॉर्स करते समय वहां पर बुरी तरह फंस जाती है। रेलिंग में फंसने के बाद लड़की काफी कोशिश भी करती है लेकिन वह निकल नहीं पाती है। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो जाता है और लोग इस लड़की ट्रोल करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें : Viral Video : शादी को छोड़ एग्जाम देने पहुंची दुल्हन के इस अंदाज पर फिदा हुए लोग, कमेंट करते हुए कह दी बड़ी बात

लोग वीडियो को देख हुए लोट-पोट

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में एक लड़की रोड कॉर्स करने के लिए सड़क के बजाए रेलिंग का इस्तेमाल कर रही है, जिसे देख लोंगो को यकीन ही नहीं हो रहा और वह इस वीडियो को देख कर अपनी हंसी को रही नहीं पा रहे हैं। यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल ashiq.billota और  funtaap के द्वारा शेयर की गई है ।जिसे भी तक 3 हजार से अधिक लोग लाइक चुके हैं। वीडियो में पहले लड़की रेलिंग से रोड कॉर्स करने  के लिए रेलिंग के अंदर गई  , लेकिन अंदर जाने के बाद वह वहां पर फंस गई । उसने वहां से बाहर निकलने की काफी कोशिश पर वह निकल नहीं पाई।

लोंगो ने शेयर किए फनी कॉमेन्टस

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है , तब से लोग इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोंगो ने इस वायरल वीडियो  पर कामेन्टस करते हुए एक यूजर ने कहा कि  ‘वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है , एक यूजर ने लिखा है कि  ‘पापा की परी का नया कारनामा’ , एक यूजर ने लिखा ‘लो भई पापा की परी का सिर ग्रिल पर फंस गया’ ।

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories