Home Viral खबर Viral Video : शादी को छोड़ एग्जाम देने पहुंची दुल्हन के इस...

Viral Video : शादी को छोड़ एग्जाम देने पहुंची दुल्हन के इस अंदाज पर फिदा हुए लोग, कमेंट करते हुए कह दी बड़ी बात

0
169

Viral Video : जिंदगी में जीने के लिए पढ़ाई करना , किसी अच्छे पद को हासिल करना काफी जरूरी है। इंसान को जितना ऊंचा पद चाहिए, उसे उसके लिए उतनी ही मेहनत भी करनी होती है। रोजाना की जिंदगी में पढ़ाई करना और फिर परीक्षा में जाना एक मामूली सी बात है, लेकिन अगर कोई दुल्हन अपनी शादी वाले दिन शादी को बीच में छोड़कर परीक्षा देने जाए , तो यह काफी बड़ी बात मानी जाती है। इस तरह की चीजें आज-तक हम लोंगो ने सिर्फ मूवी वैगरह में सुनी और देखी है , लेकिन आज हकीकत में भी आपको ऐसी खबर देखने को मिलेगी । ऐसी ही एक खबर आजकल सोशल वीडियों में काफी वायरल हो रही है जिसमें एक दुल्हन ने अपनी शादी की रस्मों को बीच में छोड़कर पहले अपनी परीक्षा देने के लिए एग्जाम हॉल में पहुंची।  

दुल्हन के जोड़े में पहुची एग्जाम हॉल

 ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियों काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दुल्हन अपने शादि के जोड़े में परीक्षा देते हुए नज़र आई। दुल्हन की पहचान कृष्णा राजपूत के नाम से हुई है। कृष्णा बीए फाइनल के साइकोलॉजी की छात्र है। 16 मई को परीक्षा होने के कारण कृष्णा ने अपनी शादी को बीच में छोड़कर पेपर देने आई । और कृष्णा ने पूरी परीक्षा घूंघट में ही दी थी। पर उसका कहना था कि जितनी जरूरी मेरी शादी है , उतना ही जरूरी मेरी परीक्षा है। तो परीक्षा देने के बाद मैं अपनी बिदाई की रस्म पूरी करूंगी ।

यह भी पढ़ें : IPL Viral Video: RCB की जीत के लिए जबरा फैंस ने किया अनोखा हवन, वीडियो देख नहीं रुकेगी घंटों हंसी

तारीफ के साथ निंदा कर रहे लोग

कृष्णा के इस कदम को देखते हुए जहां एक तरफ लोंगो ने इसकी प्रशंसा की , तो वहीं दूसरी तरफ लोंगो को उसका यह कदम बिल्कुल भी पसंद नहीं आया । ट्वीटर पर वायरल हो रही वीडियो पर लोंगो ने अपनी मिली –जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। यूजर्स ने कहा कि,-

‘Girl education is important to build our nation

Happiness is when women can marry the person they love, on the day they ( she and her partner) decides and be financially independent. Also when logic outweighs bad traditions.

परीक्षा रूम में मीडिया बाह😀

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।