बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबर'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' गाने पर 80 साल के बुजुर्ग...

‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गाने पर 80 साल के बुजुर्ग के जोशीले डांस का Video Viral, यूजर कर रहे मजेदार कमेंट

Date:

Related stories

Viral Video: शादी विवाह का समय शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर भी शादी विवाह के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रहे इन वीडियोज में कभी – कभी लोग दुल्हन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई पड़ते है तो किसी वीडियो में जबरदस्त तरीके से डांस। ऐसे ही एक डांस का वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में बुजुर्ग अंकल ने उम्र की सीमा को तोड़कर जबरदस्त तरीके से डांस किया हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अगर आप देखेंगे तो अपने पैर को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे।

‘अभी तो पार्टी शुरू हुई’ गानें पर जबरदस्त डांस

मस्ती करने की कोई उम्र नहीं होती जिसका जीता जागता साबुत आपको आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो मौजूद है जिसमें बुजुर्ग लोग मस्ती करते हुए दिखाई पड़ते हैं। वहीं एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के दिलों दिमाग में धमाल मचाए हुए है, जिसमें एक 82 साल के बुजुर्ग बड़े ही शानदार तरीके से डांस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। बुजुर्ग के बैकग्राउंड में ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई’ है गाना भी बज रहा है। वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग वयक्ति के चेहरे की मुस्कान ने और इसे मनोरंजक बना दिया है।

Also Read: Uttarakhand: 102 साल की बुजुर्ग महिला का मृत समझकर कर रहे थे अंतिम संस्कार, आंख खुली तो हैरत में पड़ गए लोग

इंस्टाग्राम यूजर कर रहे जबरदस्त कमेंट

वायरल हो रहा यह वीडियो किसी शादी के फंक्शन का है जो काफी पुराना है। वहीं इस वीडियो पर मिलियन में व्यूज भी आ चुके हैं। इसके अलावा लोग वीडियो को जमकर शेयर और लाइक कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में दादा के बगल में एक बुर्जुग दादी भी हाथ हिलाती हुई नजर आ रही है। फिलहाल इस बुजुर्ग दादा का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि, ‘वाह, जिमिंग शुरू करने जा रहा हूं ताकि मैं भी 82 साल की उम्र में उनकी तरह डांस कर सकूं।’

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories