शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरनई-नवेली दुल्हन को छोड़ बूढ़ी सास के साथ मटकते दूल्हे का Viral...

नई-नवेली दुल्हन को छोड़ बूढ़ी सास के साथ मटकते दूल्हे का Viral हुआ Video, देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: शादी में आपने दूल्हा-दुल्हन , बड़े-बूढ़ों और बच्चों को डांस तो करते हुए देखा ही होगा। इस तरह के डांस की वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा पसंद भी की जाती हैं। ऐसी ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है जिसमें दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी को छोड़ अपनी सासू मां के साथ डांस करते हुए दिख रहा है। इन दोनों के डांस को देख शादी में आए सभी लोग काफी लोट-पोट होकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दुल्हन भी अपनी मां और पति के फनी डांस को देखकर खूब हंसती हुई नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : ढोल की आवाज सुन कुत्ता हुआ बेकाबू , Viral Video देख लोग हुए कुत्ते के दीवाने

सास और दामाद की हिट जोड़ी

सोशल मीडिया पर बावल मचा रही सासू-मां और दामाद की जोड़ी। दरअसल यह वीडियो एक शादी का है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी वरमाला की रस्म पूरी करके स्टेज पर खड़े ही थे कि अचानक से एकदम काफी तेज आवाज में गाना बजना शुरू होता है और गाने को सुनकर दूल्हा अपने आप को रोक नहीं पाता और नाचना शुरू कर देता है बीच-बीच में दुल्हन भी अपने पति के साथ डांस करते हुए नजर आती है , लेकिन अचानक से दुल्हा-दुल्हन के डांस के बीच में दुल्हन की मां आ जाती है और दूल्हा उनके साथ डांस करना शुरू कर देता है। सासू मां ने डांस करते हुए सिर पर घूघंट का हुआ था और होने वाले पत्नी साइड में खड़े होकर इन दोनों के डांस और एक्सपरेशन को देखते हुए काफी दंग रह जाती है।

फैंस कर रहे पसंद

सोशल मीडिया पर यह वीडियो @bridal_lehenga_designn  के द्वारा दो दिन पहले ही शेयर किया गया है। जब से यह वीडियो अपलोड हुई है,  तब से फैंस इस वीडियो को कई बार देख चुके है और वीडियो को पसंद करते हुए अपने कमेंटस भी शेयर कर रहे हैं।   

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अमेरिका में राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोग सोचते हैं उन्हें भगवान से ज्यादा पता है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories