Home Viral खबर Viral Video: अरे नहीं! KTM और DSLR वाले लड़के पर फिदा हुईं...

Viral Video: अरे नहीं! KTM और DSLR वाले लड़के पर फिदा हुईं स्कूली बच्चियां, बीच सड़क पर बाल नोच-नोचकर मचाया हंगामा

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें दो स्कूली बच्चियां KTM और DSLR वाले लड़के के लिए बुरी तरह लड़ती और रोड पर हंगामा करती दिख रही हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: अक्सर हमने सुना है जब दो लड़कियां लड़ती हैं वह जंगली बिल्लियां बन जाती हैं और एक दूसरे के बालों को नोचने लगती हैं। यहीं आपने यह भी सुना ही होगी कि, अक्सर दो बिल्लियां एक ही शिकार के लिए लड़ती हैं। लेकिन, क्या आपने इसे अपनी असल जिंदगी में देखा है अगर नहीं तो आज अहम आपके लिए एक ऐसा मजेदार वीडियो (Viral Video) लाए हैं जिसमें दो लड़कियां एक ही लड़के के लिए लड़ती और बुरी तरह एक दूसरे के बाल नोचती नजर आ रही हैं। चलिए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Viral Video में लड़के के लिए भीड़ गईं स्कूली बच्चियां

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और जिसे ट्विटर पर Ghar Ke Kalesh नामक एक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो के मुताबिक 2 स्कूली बच्चियां अपनी पर्सनल चीजों के लिए नहीं बल्कि KTM और DSLR वाले लड़के के लिए एक दूसरे से लड़ती ही नहीं बुरी तरह एक दुसरे के बाल नोचती नजर आ रही हैं। यहीं आगे बात की जाए उनके ड्रामे की तो, वह बच्चियां यह हंगामा बीच रोड पर खड़े हो कर कर रही हैं और जिसे देख लोग उन्हें रोक नहीं रहे बल्कि उनकी जंगली बिल्लियों की तरह हो रही झड़प पर मुंह दबा कर हंस रहे हैं।

लोगों ने उड़ाई खिल्लियां

कई वीडियो ऐसी होती है जिन्हें देखने के बाद अपनी हंसी रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है। और यह तेज़ी से वायरल हो रही वीडियो भी उन्हीं में से एक है जिसे देखते ही लोग अपना अंपा खो बैठे और बुरी तरह लड़ाई कर रही लड़कियों पर हंसने लगे। इसी बीच एक यूजर ने दोनों का मजाक उड़ाते हुए लिखा “अरे वाह दीदी लो.. भीड़ गई” वहीं एक ने दोनों को लालची बताया और लिखा “गोल्डडिगर” यहीं एक ने तो यह तक लिख दिया “KTM और DSLR के लिए 2 छापरियां लड़ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version