Home Viral खबर Viral Video: महिला के साथ बदसलूकी पर फूटा पाकिस्तानी पत्रकार का गुस्सा,...

Viral Video: महिला के साथ बदसलूकी पर फूटा पाकिस्तानी पत्रकार का गुस्सा, ट्वीट कर उठाए पुलिस पर बड़े सवाल

0
224

Viral Video: पाकिस्तान की पुलिस का एक बेहद शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तानी पुलिस एक महिला को कमरे में जबरदस्ती एक किनारे ले जा रही है। इसके साथ ही काफी सारे पुलिसकर्मी कमरे के दरबाजे पर इकट्ठे खड़े हैं। इस दौरान जब महिला् की बेटी पुलिस की इस हरकत का वीडियो खिड़की के बाहर से बना रही होती है। तो यह देखकर एक पुलिसकर्मी तुरंत से खिड़की का पर्दा डाल देता है। इस वायरल वीडियो पर एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार का गुस्सा फूट जाता है।

जानें क्या है मामला

बता दें पाकिस्तान से एक शर्मशार करने वा्ली वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो जिसमें उस्मान डार ना्म के एक व्यक्ति की मां को पाकिस्तानी पुलिस उसके ही घर के एक कमरे में एक कोने की तरफ जबरन ले जाती दिखाई दे रही है। पाकिस्तानी पुलिस ने उस्मान की मां को एक कोने में खड़ा कर दिया और बाकी लोगों को कमरे के बाहर ही खड़ा कर रखा है। घटना का वीडियो उस्मान की बहन ने कमरे के बाहर से बनाना शुरू किया तो एक पुलिसकर्मी ने खिड़की का पर्दा गिरा दिया। इस घटना पर एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार जुनैरा अजहर गुस्सा फूट गया और इस वीडियो को ट्वीट कर मदर्स डे स्पेशल की पाकिस्तानी पुलिस की महिला के प्रति क्रूर और शर्मनाक मानसिकता पर प्रहार किया है।

ये भी पढेंःPakistan Crises: Army Act से Imran Khan पर होगा बड़ा एक्शन, फांसी के साथ मिल सकती है ये बड़ी सजा

जुनैरा ने उठाए कई सवाल

पाकिस्तान में जिस तरह से राजनीतिक, आर्थिक हालात गर्त में हैं उसका असर सामाजिक व्यवस्था के भी तहस नहस होने की तरफ पड़ने लगे हैं। प्रशासनिक व्यवस्था बेकाबू है। राजनीतिक अस्थिरता का सबसे भयानक असर प्रशासनिक मानसिकता पर भी पड़ता है। जिन्हें हालात पर काबू पाने के लिए फील्ड में उतारा जाता है। वो समाज के बीच अराजक हो जाता है। इसी का उदाहरण उस वायरल वीडियो को साझा करते हुए जुनैरा ने कहा कि ‘पुलिस को हालात संभालने के लिए भेजा जाता है। इसका मतलब यह नहीं कि उनके मन में जो आएगा, वो करेंगे। पुलिसवालों का अपना कोई जमीर नहीं है। जुनैरा आगे कहती हैं कि इनके दिमाग में औरत को लेकर एक ही बात चलती है कि जहां औरत को देखें दबोच लें। जो मन में आए वो करो।’

ये भी पढेंःAtmanirbhar Bharat in Defence: सैन्य महत्व के 928 आइटमों के आयात पर रोक , जानें क्या है अहम वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।