Home Viral खबर फैशन का पोस्टमार्टम कर रैंप पर उतरीं मॉडल्स, Viral Video देख यूजर्स...

फैशन का पोस्टमार्टम कर रैंप पर उतरीं मॉडल्स, Viral Video देख यूजर्स पटकने लगे सिर

0

Viral Video : बदलते समय के साथ फैशन में काफी बदलाव नजर आते हुए दिखे है। खास तौर पर डिजाइनर्स द्वारा बनाए गए कपड़े और ड्रेस लोंगो को काफी पसंद आते है,  लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि आप कुछ भी अजीबो गरीब कपड़े पहने और इसे फैशन का नाम दें । आजकल फैशन के नाम पर डिजाइनर ना जानें किस तरह अनोखे डिजाइन बना रहे है। कुछ डिजाइन लोंगो द्वारा काफी पसंद किए जाते है , तो कुछ डिजाइन की लोग काफी निंदा भी करते है। हाल ही में एक फैशन शो की वीडियो वायरल हुई है, जिसमें कुछ मॉडल्स काफी अनोखे डिजाइन के ड्रेसेस को पहनकर रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : IPL Viral Video: RCB की जीत के लिए जबरा फैंस ने किया अनोखा हवन, वीडियो देख नहीं रुकेगी घंटों हंसी

लोंगो ने उड़ाया मजाक

 सोशल मीडिया में हाल में हुए एक फैशन शो की वीडियो काफी वायरल हो रही जिसमें शो के दौरान मॉडल्स डिजाइनर द्वारा दिए गए अनोखे कपड़ों में रैंप वॉक करती हुई नजर आई। कुछ मॉडल्स को लोंगो द्वारा काफी सहराना मिली , तो वहीं दूसरी ओर कुछ मॉडल्स के कपड़ों को देख लोंगो ने उनका काफी मजाक उड़ाया और मीम्स भी शेयर किए । मॉडल्स के द्वारा पहने गए कपडे देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी गुस्से में दिखें । कुछ लोंगो ने तो इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त की है।

लोगों ने किया ट्रोल

वायरल हुई वीडियों पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं। कुछ लोंगो ने फनी कंमेंट किए तो , कुछ ने इन डिजाइनर्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

can someone tell them it has to be worn straight!

And this is why im enjoying AI Fashion..

I guess people are getting bored with the same oh, same oh. Who would of thought they would do this!

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version