रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: चुनावी दौरे के बीच डोसा बनाने पहुंच गई Priyanka Gandhi...

Viral Video: चुनावी दौरे के बीच डोसा बनाने पहुंच गई Priyanka Gandhi Vadra, फिर कहा ऐसा कि रेस्टोरेंट मालिक रह गया हैरान!

Date:

Related stories

Viral Video: आज 26 अप्रैल 2023 को कर्नाटक के मैसूर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनावी प्रचार मौसम में डोसा बनाती दिखी। कांग्रेस नेत्री प्रियंका अचानक जाने माने मायलारी रेस्टोरेंट में पहुंच गईं। उनके साथ कर्नाटक चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार भी साथ पहुंचे थे। कांग्रेस नेत्री कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में राज्य का तूफानी दौरा कर रही हैं।

जानें क्या है मामला

बता दें कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 10 मई 2023 को मतदान होना है। जिसका नतीजा 13 मई को आएगा। इसी सिलसिले में चुनावी दौरा कर रही प्रियंका गांधी वाड्रा मायलारी रेस्टोरेंट में नाश्ता करने पहुंच गईं। यहां इडली और डोसा खाने के बाद उन्होंने रेस्टोरेंट मालिक से इन्हें बनाने की कला सीखने के लिए किचन देखने की इच्छा जता दी। मालिक खुशी खुशी मान गया और उन्हें अपने साथ किचन में ले गया। उसी समय वहां मौजूद लोगों ने काफी मनुहार कर एक डोसा बनाने की जिद कर रहे हैं। जहां कांग्रेस नेत्री ने डोसा बनाया और करीब 6 डोसा बनाए । लेकिन उसमें 2 जल भी गए। इससे काफी हंसी मजाक का माहौल बन गया। इसके बाद खुशी खुशी मालिक के साथ फोटो खिंचाया और धन्यवाद अदा किया।

इसे भी पढ़ें:Viral Video: जानें इस मासूम बच्ची के PM Modi क्यों हो गए मुरीद? वीडियो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

प्रियंका ने किया वीडियो ट्वीट

कर्नाटक के मैसूर में जाने माने मायलारी रेस्टोरेंट के अनुभव को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा कि ” आज सुबह मायलारी होटल मालिकों के साथ डोसा बनाने का आनंद लिया।ईमानदारी, कड़ी मेहनत और बिजनेस का एक चमकदार उदाहरण।
आपके शानदार आतिथ्य के लिए धन्यवाद। डोसा भी स्वादिष्ट था।अपनी बेटी को डोसा ट्राई करने के लिए मैसूर लाने का इंतजार नहीं कर सकती।”

\https://twitter.com/priyankagandhi/status/1651132100144414720?s=20

इसे भी पढ़ें:Bangaluru Rapido Case: बेंगलुरु में चलती ‘रैपिडो’ बाइक से महिला ने लगाई छलांग, कारण जान रह जाएंगे दंग

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories