शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरViral Video: 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' गाने पर 80 साल की दादी...

Viral Video: ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ गाने पर 80 साल की दादी का झन्नाटेदार डांस को देख लोग बोल रहे- ‘दादी जी फूल मूड में है’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया में रोज हजारों की संख्या में वीडियो अपलोड की जाती हैं जिसमें से अधिकतर वीडियो डांस की होती हैं। आजकल यूजर्स के द्वारा डांस की वीडियो काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। यूं तो डांस करना और उसकी वीडियो बनाकर अपलोड करना एक मामूली सा बात है। लेकिन हाल ही में एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें करीब 80 साल की एक बूढी दादी बॉलीवुड के सुपर हिट गाने मोनिका ओ माय डार्लिंग पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन जिस तरीके के ठुमके लगाती हुई वह दिख रही हैं , लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इतनी बुजुर्ग होने के बावजूद उनके डांस करने के जस्बे को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो यूजर्स के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा हैं।  

यह भी पढ़ें :2000 का नोट लाओ और 2100 का सामान ले जाओ, शख्स ने बंद होने वाले नोट का निकला अनोखा तोड़

बूढ़ी दादी के डांस के दीवाने हुए यूजर्स

हाल ही में इंस्टाग्राम पर ये वीडियो अपलोड की गई है, जिसमें महिलाओं का एक कार्यक्रम चल रहा था, कार्यक्रम के दौरान करीब 80 साल की बुजुर्ग महिला डांस करती हुई नजर आ रही है। वह बुजुर्ग महिला बॉलीवुड की गुजरे की डांसर हैलेन के सुपर हिट गान ओ माय डार्लिंग पर डांस कर रही थी जिसमें और महिलाएं भी उनका साथ देते हुए नजर आ रही थी। डांस करते हुए दादी बिल्कुल भी ना थक रही हैं और ना हीं अपने डांस के स्टेपस को भूल रही हैं । वह एक दम पूरे आत्मविश्वास के साथ डांस करते हुए नजर आ रही थी और बाकी के लोग वहां पर तालियां बजाकर उन्हें प्रोत्साहित कर रहे थे।

सोशल मीडिया में दादी की जमकर हुई तारीफ

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया हैं , तब से इस वीडियो को 50 हजार से अधिक लाइक और 500 के करीब कमेंट यूजर्स के द्वारा किए गए हैं । फैंस दादी के इस डांस को काफी पसंद कर रहे है औऱ अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दादी के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं एक यूजर ने दादी की डांस की वीडियो देखते हुए लिखा हैं कि ‘बस जिंदगी जियो , तो ऐसे जियो’  , दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘दादी जी क्या बात हैं’ , एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘दादी जी फूल मूड में है’ लोगों ने इस प्रकार की प्रतिक्रियाएँ दी हैं।  

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories