शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरViral Video : दुल्हन को देख बेकाबू हुआ दुल्हा , मेहमानों के सामने...

Viral Video : दुल्हन को देख बेकाबू हुआ दुल्हा , मेहमानों के सामने पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

Date:

Related stories

Viral Video :  आमतौर पर  शादी में लोग दुल्हा–दुल्हन की एंट्री को देखने के लिए काफी उत्सुक होते है। हर दुल्हा- दुल्हन का सपना होता है कि उनकी अपनी शादी में उनकी एंट्री सबसे अलग हो । पहले के समय के मुताबिक आजकल की दुल्हन अपनी शादी को काफी ज्यादा एंजॉय करती हैं। पहले के समय़ में दुल्हन शादी के दौरान काफी घबराई हुई रहती थी , लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं है।  दुल्हन अपनी शादी में एक डांस के साथ शानदार एंट्री करती है . कई बार दुल्हा –दुल्हन की भी एक स्पेशल एंट्री होती है, जिसमें वह लोग एक रोमांटिक गाने में कपल डांस करते हुए नज़र आते है। ना केवल दुल्हन बल्कि दुल्हे के भी अपनी शादी में एक अलग ही स्पेशल एंट्री देखने को मिलती है जिसमें दुल्हा अपनी होने वाली पत्नी के लिए डांस करते हुए नजर आता है। ऐसी ही एक वीडियो काफी वायरल हो रही है ,जिसमें दुल्हा अपनी खुद की शादी में वरमाला के दौरान एक भोजपुरी गाने में डांस करते हुए नजर आ रहे है।

भोजपुरी गाने पर नाचा दूल्हा

सोशल मीडिया में एक शादी की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दुल्हा- दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहना रहे थे तभी अचानक से भोजपुरी फेमस सिंगर पवन कुमार का एक गाना बजा , जिसे सुनकर  दुल्हा अपने आप को रोक नहीं पाया और उसने वहीं स्टेज पर खड़े होकर उस गाने पर थिरकना शुरू कर दिया । वहां पर खड़ी दुल्हन यह सब देख कर काफी शरमा रही थी। इसके साथ ही शादी में आए सभी लोंगो ने दुल्हे के इस डांस को काफी एंज़ॉय किया ।

यह भी पढ़ें : Viral Video: महिला के साथ बदसलूकी पर फूटा पाकिस्तानी पत्रकार का गुस्सा, ट्वीट कर उठाए पुलिस पर बड़े सवाल 

लोंगो ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

लोगो द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पंसद की जा रही है। लोगों से इस वीडियो पर दुल्हे के डांस को देखते हुए अलग- अलग कमेंट्स किए है।

‘पंख कटने से पहले आखिरी बार फड़फड़ाता परिंदा जिंदगी जिन्दादिली का नाम है नाच रहा है आज अपनी मर्जी से’

साल भर बाद भी नाचेगा पर किसी और की मर्जी से , बाद में याद अपनी आखिरी मर्जी वाले इस नाच को, तब पछताए क्या होत जब चिड़िया चुग गई …

ये भी पढेंःAtmanirbhar Bharat in Defence: सैन्य महत्व के 928 आइटमों के आयात पर रोक , जानें क्या है अहम वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories